Big Breaking : Highway के बाद अब किसानों ने रेल ट्रेक किए जाम, पढ़ें Latest Update

Edited By Vatika,Updated: 23 Nov, 2023 12:52 PM

big breaking after highway now farmers jam rail tracks read latest update

पंजाब सरकार यह नहीं चाहती कि किसानों का धरना खत्म हो इसलिए ही उनकी मांगों को मानने के लिए तैयार नहीं है।

जालंधर (सोनू): पंजाब से अभी-अभी बड़ी खबर सामने आ रही है। जालंधर दिल्ली नेशनल हाईवे के साथ अब किसानों ने धन्नो वाली फाटक के पास रेलवे ट्रैक को भी जाम कर दिया है।  लुधियाना में दिल्ली से पहुंची शान ए पंजाब को रद्द कर दिया गया है, जिससे अमृतसर जालंधर जाने वाली यात्रियों की बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। किसानों का कहना है कि सरकार ने हमारी मांगों को लेकर अभी तक कोई भी नोटिफिकेशन जारी नहीं जिसके चलते रेलवे ट्रैक को जाम किया गया है।  

बता दें कि धन्नोवाली के पास किसानों के लगातार जारी धरने का नेतृत्व कर रहे दोआबा किसान संघर्ष कमेटी पंजाब के प्रधान बलविंद्र सिंह मल्ली नंगल ने कहा कि किसान खुद आम लोगों में से हैं, वे कभी नहीं चाहेंगे कि उनके कारण उनके अपने लोगों को परेशान होना पड़े लेकिन पंजाब सरकार यह नहीं चाहती कि किसानों का धरना खत्म हो इसलिए ही उनकी मांगों को मानने के लिए तैयार नहीं है।

किसान भवन चंडीगढ़ में हुई किसान संगठनों की बैठक के बाद जोगिंद्र सिंह उगराहां, हरिंद्र सिंह लक्खोवाल और बूटा सिंह बुर्जगिल ने बताया कि दिल्ली मोर्चे के दौरान केंद्र सरकार द्वारा कई मांगों पर सहमति जताई गई थी लेकिन उनमें से कुछेक अभी लंबित हैं लेकिन न केंद्र सरकार अपने वायदों पर खरा उतरी है और न ही पंजाब सरकार इसलिए संयुक्त किसान मोर्चा के देशव्यापी आह्वान के तहत 26 से 28 नवम्बर तक प्रदेश की राजधानी चंडीगढ़ में मोर्चा लगाया जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!