शादी वाले दिन बाराती पहुंचे थाने, जानें क्या है मामला

Edited By Urmila, Updated: 03 Dec, 2021 03:59 PM

barati reached the police station on the wedding day to know what the matter is

दूल्हे के साथी साकी डोली की गाड़ी ले जाते समय रास्ते में सकार्पियो गाड़ी छीन कर ले गए। पीड़ित ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी तो डेढ़ घंटे बाद ही पुलिस ने छीनी हुई गाड़ी और दूल्हे के दोनों साथी पकड़ कर थाने लेकर आए।

फिल्लौर (भाखड़ी): दूल्हे के साथी साकी डोली की गाड़ी ले जाते समय रास्ते में सकार्पियो गाड़ी छीन कर ले गए। पीड़ित ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी तो डेढ़ घंटे बाद ही पुलिस ने छीनी हुई गाड़ी और दूल्हे के दोनों साथी पकड़ कर थाने लेकर आए। जानकारी मुताबिक गत दिन गांव पुवादड़ा से दूल्हा फूलों के साथ सजाई हुई रेंज रोवर गाड़ी में बैठ कर विवाह करवाने के लिए निकला। देर रात साढ़े 8 बजे जब वह विवाह करवा कर अपनी दुल्हन के साथ गांव वापस जा रहा था तो स्थानीय शहर नजदीक पहुंचते ही दूल्हे की रेंज रोवर गाड़ी की मामूली-सी टक्कर जसप्रीत सिंह की सकार्पियो गाड़ी पी. बी. 08 ई.सी. 5793 के साथ हो गई, जिसके साथ दूल्हे की महंगी कार पर मामूली-सी खरौंच लग गई तो उसी समय तुरंत उस गाड़ी को चला रहा चालक मक्खन सिंह और राजू उसमें से बाहर निकले। पहले तो उन्होंने सकार्पियो चालक जसप्रीत को गलत बोलना शुरू कर दिया। उसके बाद वह जसप्रीत से सकार्पियो की चाबी पकड़ कर जबरन छीन कर अपने साथ ले गए।

यह भी पढ़ेंः दर्दनाक सड़क हादसे में पत्नी की हुई मौत, CCTV फुटेज देख उड़ जाएंगे होश (Video)

उनके जाने के बाद जसप्रीत ने पुलिस कंट्रोल रूम में गाड़ी छीने जाने की सूचना दी, जिसके बाद पूरे सब-डिवीजन की पुलिस अलर्ट हो गई। तुरंत घटनास्थल पर थाना प्रमुख इंस्पेंक्टर संजीव कपूर ने जसप्रीत से जानकारी लेकर जिस तरफ दोनों गाड़ियां गई थीं, उस रास्ते में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच करते हुए वह दूल्हे के गांव पुवादड़ा पहुंच गए, जहां उनको विवाह वाले घर में खड़ी छीनी गई सकार्पियो गाड़ी मिल गई।

यह भी पढ़ेंः भयानक सड़क हादसे में इकलौते जवान बेटे की मौत, कार के उड़े परखच्चे

पुलिस ने गाड़ी बरामद करके दोनों नौजवानों मक्खन और राजू को पकड़ कर देर रात थाने ले आए। उसके बाद सभी बाराती उनका बचाव करने थाने पहुंचने शुरू हो गए, जिसके बाद जाकर घटना से पर्दा उठा कि दूल्हे की लग्जरी गाड़ी के साथ मामूली-सी टक्कर होने के बाद वह जसप्रीत की गाड़ी छीन कर ले गए। इसमें उनकी कोई लूट की मंशा नहीं थी। उक्त व्यक्तियों ने जसप्रीत को भी गलती का अहसास करवाया। मौको की नजाकत को देखते हुए उनका विवाह का समागम खराब न हो तो सुबह होते ही जसप्रीत ने भी शिकायत वापस ले ली। थाना प्रमुख ने कहा कि जसप्रीत की तरफ से शिकायत वापस लेने कारण उनको दूल्हे के साथियों को छोड़ना पड़ा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!