PRTC BUS वालों की गुंडागर्दी,  Medical शॉप मालिक को बेरहमी से पीटा, पढ़ें पूरा मामला

Edited By Vatika,Updated: 16 May, 2024 04:16 PM

attack on medical shop ownder by prtc bus

पीआरटीसी बस ड्राइवर और कंडक्टर द्वारा लुधियाना के मेडिकल शॉप मालिक के साथ गुंडागर्दी की गई।

लुधियाना (विक्की): पीआरटीसी बस ड्राइवर और कंडक्टर द्वारा लुधियाना के मेडिकल शॉप मालिक के साथ गुंडागर्दी की गई। इस पूरी घटना का वीडियो पीड़ित ने अपने कैमरे में कैद किया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार मेडिकल शॉप का मालिक अश्वनी शर्मा ने देर रात दिल्ली एयरपोर्ट से पी.आर.टी.सी. वोल्वो बस के लिए टिकट खरीदा था। जब उसने बस चलने का समय पूछा तो कंडक्टर ने उसे कहा कि अभी समय है, इतने में पास से वह पानी लेने निकला तो लौटने पर उसने देखा कि बस निकल रही थी। रोकने का उसने काफी इशारा किया और कंडक्टर को भी बस रोकने के लिए कहा लेकिन उसने नहीं रोकी। इतने में कंडक्टर ने उसे कुछ ही मिनटों में चलने वाली दूसरी बस में बैठने को कह दिया।

इस बात पर पीड़ित अश्ववनी कुमार रुक गया और जैसे ही अगली बस चली तो वह बैठने लगा तो कंडक्टर ने उसे टिकट का बोल दिया। जब अश्नवनी ने कहा कि टिकट मैंने पहले खरीदी है लेकिन वो बस चली गई और आप ही के कहने पर इस बस में बैठने वाला हूं, इतने में दोनों के बीच बहस हो गई और अश्वनी पर कंडक्टर द्वारा हाथ भी उठाया गया।। जब इस घटना को अश्ननी द्वारा मोबाइल में कैद किया जाने लगा तो उसका फोन भी तोड़ दिया और कडंक्टर द्वारा बस में बिठाने पर आपत्ति जताई गई। इतने में वहां खड़े बी.एस.एफ. के जवान ने कंडक्टर को बिठाने के लिए कहां तो वह बस में सवार होकर लुधियाना पहुंचा। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पी.आर.टी.सी. मैनेजर को दे दी है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!