पंजाब में गुंडागर्दी का नाचः भारी संख्या में युवकों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

Edited By Vatika,Updated: 09 Feb, 2021 02:40 PM

attack on dairy firing in amritsar

गुरु नानकपुरा की गली नंबर 8 स्थित संघू डेयरी पर सोमवार देर शाम कुछ हमलावरों ने हमला कर दिया।

अमृतसरः गुरु नानकपुरा की गली नंबर 8 स्थित संघू डेयरी पर सोमवार देर शाम कुछ हमलावरों ने हमला कर दिया। इस दौरान गोलियां और पत्थरों के अलावा डेयरी के शटर पर दातर भी मारे गए। स्थानीय लोगों के मुताबिक हमलावरों ने 4-5 फायर भी किए, जिससे इलाके में दहशत फैल गई। इस दौरान पत्थरबाजी में एक नौजवान भी घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलने पर ए.डी.सी.पी. -1 हरजीत सिंह और एस.एच.ओ. कोट खालसा पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। उन्होंने इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दी। इस घटना के बाद देर रात तक इलाके में दहशत का माहौल बना रहा। गुरु नानकपुरा निवासी अवतार सिंह मुताबिक 3 दिन पहले भी आरोपियों ने उसकी डेयरी पर आकर झगड़ा किया था। इसमें दोनों गुटों के लोग घायल हुए थे। इसी बात को लेकर रंजिश रखी हुई थी। सोमवार शाम करीब 7 बजे उन्होंने दोबारा हमला किया। इससे पहले उनके पड़ोसी ने फ़ोन करके बताया था कि कुछ लोग डेयरी पर हमले की बात कर रहे हैं। वह जैसे ही डेयरी का शटर बंद करने लगा तो 60 से 70 व्यक्ति वहां पहुंच गए और शटर पर दातर मारने शुरू कर दिए। इसके साथ शटर भी टूट गया और आरोपियों ने गोलियां चलाने के साथ-साथ पत्थरबाजी भी की।

क्या कहना ए.डी.सी.पी. का
घटनास्थल पर पहुंचे ए.डी. सी. पी. हरजीत सिंह ने कहा कि संधू डेरी के अवतार सिंह का कुछ दिन पहले लोहगढ़ के नौजवानों के साथ झगड़ा हुआ था। इसी रंजिश में सोमवार को दोबारा झगड़ा हुआ है। वहीं घटना सी.सी.टी.वी. में भी कैद हुई है। इलाके में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज के द्वारा हमलावरों की पहचान की जा रही है। शिकायतकर्त्ता के बयान लेकर अगली कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!