कनाडा में कार हादसे का शिकार हुआ फगवाड़ा का युवक, बुझा घर का इकलौता चिराग

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 05 Sep, 2024 12:20 AM

a youth from phagwara became a victim of a car accident in canada

फगवाड़ा के प्रीत नगर इलाके में आज उस समय शोक की गहरी लहर व्याप्त हो गई। जब शहर के एक जवान युवक की कनाडा में घटे सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक युवक जिसकी पहचान रजत कुमार पुत्र वरिन्द्र कुमार है, घर का इकलौता पुत्र था।

फगवाड़ा  (जलोटा): फगवाड़ा के प्रीत नगर इलाके में आज उस समय शोक की गहरी लहर व्याप्त हो गई। जब शहर के एक जवान युवक की कनाडा में घटे सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक युवक जिसकी पहचान रजत कुमार पुत्र वरिन्द्र कुमार है, घर का इकलौता पुत्र था।

वह बीते पांच वर्षों से कनाडा के ब्रैंपटन में रह रोजी रोटी कमा रहा था। रजत कुमार के परिजनों ने बताया कि कनाडा में रजत की आज उस समय मौत हो गई जब वह अपनी कार में काम पर जा रहा था। उसकी कार को तेज गति में आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी जिसके बाद उसकी मौत हो गई है। इलाके की पूर्व पार्षद बीबी सर्बजीत कौर ने बताया कि रजत कुमार सन 2019 में कनाडा गया था। लेकिन किसी ने यह नहीं सोचा था कि ऐसा दिन भी देखने को मिलेगा जब उसकी कनाडा में मौत हो जाने की सूचना परिवार को इस भांति मिलेगी। समाचार लिखे जाने तक प्रीत नगर सहित फगवाड़ा व आस पास के इलाकों में रजत कुमार की कनाडा में सड़क हादसे में हुई मौत पश्चात लोग बेहद दु:खी और व्यथित हैं।  

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!