पंजाब में बड़ी वारदात, मामूली बात पर दोस्त के पिता को उतारा मौत के घाट

Edited By Urmila,Updated: 11 Mar, 2024 12:29 PM

a friend did a big scandal with his friend s father over a trivial matter

अक्सर माता-पिता अपने बच्चों को मेलों में जाने से रोकते हैं, क्योंकि माता-पिता चाहते हैं कि हमारे बच्चे की संगत खराब न हो।

अमृतसर: अमृतसर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां बेटे को मेले में जाने से रोकने पर पिता की हत्या कर दी गई। अक्सर माता-पिता अपने बच्चों को मेलों में जाने से रोकते हैं, क्योंकि माता-पिता चाहते हैं कि हमारे बच्चे की संगत खराब न हो। इसी तरह हरप्रीत सिंह के पिता ने भी उसे दोस्तों के साथ मेले में जाने से रोका था, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें: CBSE के Students के लिए जरूरी खबर, Schools के लिए भी जारी हुई Notification

आपको बता दें कि यह मामला अजनाला के गांव तलवंडी भगवा का है जहां पिता जोगिंदर सिंह ने अपने बेटे हरप्रीत सिंह को मेले में जाने से रोका। इस दौरान दोस्त विशालदीप  हरप्रीत के घर आता है तो इस दौरान हरप्रीत को अचानक मेले को लेकर बहसबाजी की आवाज सुनाई देती है । जब उसने बाथरूम से बाहर आकर देखा तो दोस्त विशालदीप ने उसके पिता जोगिंदर सिंह की किरच मारकर मौत के घाट उतार दिया था।  आपको बता दें कि विशालदीप और हरप्रीत दोनों एक ही स्कूल और एक ही क्लास में पढ़ते हैं। हरप्रीत के परिवार का बुरा हाल है। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है और पुलिस ने विशालदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!