4 साल के मासूम के साथ जाते समय पिता हुआ हादसे का शिकार, खड़े ट्राले से टकराई कार

Edited By Radhika Salwan,Updated: 22 Jun, 2024 04:15 PM

a father met with an accident while going with his 4 year old child

एक मारुति कार के खड़े ट्राले से टकराने के कारण सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है।

नवांशहर - एक मारुति कार के खड़े ट्राले से टकराने के कारण सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है। हादसे में कार चालक और उसके 4 साल के बेटे को मामूली चोटें आईं, हालांकि हादसे में मारुति कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। यहां बता दें कि हादसे के वक्त ट्रॉला चालक हाथ धोने के लिए ट्रॉली से दूर जाकर बच गया, नहीं तो वह भी कार की चपेट में आ सकता था।

मिली जानकारी के मुताबिक, मौके से एक शख्स ने बताया कि वह घटनास्थल के पास ही एक दुकान में काम करता है। उक्त मारुति कार के खड़ी ट्राली से टकराने की आवाज सुनकर जब वह बाहर आया तो उसने कार में फंसे चालक व उसके 4 वर्षीय लड़के को, जिन्हें कुछ चोटें आई थीं, बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल ले गया।

उन्होंने बताया कि ट्रॉली पंक्चर हो गई थी। ट्रॉली चालक गाड़ी बदल कर हाथ धोने गया था, तभी मारुति कार ने ट्रॉली को टक्कर मार दी। उन्होंने कहा कि यदि ट्राली चालक वहां खड़ा होता तो नुकसान अधिक हो सकता था। पुलिस जांच अधिकारी ए. एस. आई सुरिंदर ने बताया कि रात करीब 10.30 बजे मारुति कार चालक उनके बेटे को कुल्फी खिलाने के लिए लाया था, तभी उपरोक्त हादसा हो गया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!