3 ग्राम चिट्टा, 280 नशीली गोलियां, 60 बोतलें शराब सहित चार व्यक्ति काबू, एक फरार

Edited By Mohit,Updated: 30 May, 2020 04:14 PM

drugs smugglers arrested

पुलिस ने 5 केसों में 3 ग्राम चिट्टा, 280 नशीली गोलियां, 60 बोतलें शराब सहित 4 व्यक्तियों.............

संगरूर (विवेक सिंधवानी,गोयल): पुलिस ने 5 केसों में 3 ग्राम चिट्टा, 280 नशीली गोलियां, 60 बोतलें शराब सहित 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जबकि एक व्यक्ति फरार हो गया। जानकारी देते थाना सिटी 1 मालेरकोटला के पुलिस अधिकारी रामदास ने बताया कि मुखबर ने सूचना दी कि रसीदा वासी मालेरकोटला चिट्टा बेचने की आदी है। वह आज भी अपने घर से मेन गेट के आगे बैठकर चिट्टा बेच रही है। जोकि महबूत अख्तर वासी मालेरकोटला से लेकर आती है। सूचना के अधार पर रसीदा पर रेड करके उसके पास से 3 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। जबकि महबूत अख्तर की गिरफ्तारी बाकी है। इसी तरह से थाना धर्मगड़ क पुलिस अधिकारी हरदेव सिंह ने बताया कि मुखबर ने सूचना दी कि रानी कौर चिट्टा बेचने का धंधा करती है वह आज भी अपनी स्कूटरी पर सवार होकर हंबलवास जखेपल आ रही है व ग्राहकों को चिट्टा बेचकर जाएगी।

सूचना के अधार पर रेड करके उसको गिरफतार किया गया। इसी तरह से थाना लहरा के पुलिस अधिकारी पुरूषोतम राम ने बताया कि एंटी नार्कोटिक सैल संगरूर के पुलिस अधिकारी गुरभोज सिंह गशत दौरान गागा कैंचिया हाजिर थे तो मुखबर की सूचना के अधार पर रेड करके गुरमीत सिंह वासी खोखर कलां को 1 मोटरसाईिकल से 180 नशीली गोलियों सहित गिरफतार किया गया। एक अन्य मामले में थाना धूरी के पुलिस अधिकारी गुरभजन सिंह ने बताया कि मुखबर की सूचना के अधार पर विक्की वासी धूरी के घर रेड करके 60 बोतलें शराब की बरामद की गई। आरोपी मौके से फरार हो गया। 

इसी तरह से थाना खनौरी के पुलिस अधिकारी मनजीत सिंह ने बताया कि जब पुलिस पार्टी भाखड़ा पुल करौंदा मौजूद थे तो एक युवक मोटरसाईिकल पर आता दिखाई दिया जो पुलिस पार्टी को देखकर घबरा गया व उसका मोटरसाईिकल नीचे गिर गया। उक्त व्यक्ति को गिरफतार करके उसके पास से 100 नशीली गोलियां बरामद की गई। गिरफतार व्यक्ति की पहचान लक्खी राम वासी खनौरी द्वारा हुई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!