सबक सिखाने के लिए पड़ोसी का बच्चा अगवा कर भागी महिला गिरफ्तार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 08 Jan, 2018 02:04 PM

woman arrested

थाना डाबा के अधीन पड़ते कोट मंगल सिंह नगर में पड़ोसी द्वारा की शिकायत पर अपने बेटे को पुलिस द्वारा पकड़ कर ले जाने से गुस्साई महिला ने शिकायतकत्र्ता को सबक सिखाने की मंशा से उसका 2 वर्ष का मासूम बच्चा अगवा कर लिया व फरार हो गई। परंतु समय रहते एक्शन...

लुधियाना (पंकज): थाना डाबा के अधीन पड़ते कोट मंगल सिंह नगर में पड़ोसी द्वारा की शिकायत पर अपने बेटे को पुलिस द्वारा पकड़ कर ले जाने से गुस्साई महिला ने शिकायतकत्र्ता को सबक सिखाने की मंशा से उसका 2 वर्ष का मासूम बच्चा अगवा कर लिया व फरार हो गई। परंतु समय रहते एक्शन में आई पुलिस द्वारा बनाए दबाव से आरोपी महिला जैसे ही वापस आकर बच्चा गली में फैंक भागने लगी तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया व मासूम को अभिभावकों को सौंप दिया।

PunjabKesari
कोट मंगल सिंह नगर में रहने वाला अवतार सिंह तारा गैस एजैंसी में काम करता है। उसका बेटा मनु चोरियां करने का आदी था व गत रोज उसने प्रदीप कुमार दीपू की बहन निधि के घर में घुसकर चोरी का प्रयास किया था, जिसको पता लगने पर दीपू ने मोहल्ले के लोगों को साथ लेकर इसकी शिकायत मनू की मां सर्बजीत कौर से की। बाद में लोगों के बीच-बचाव करने पर मामला सुलझ गया। परंतु मनु इस घटना के बाद दीपू व उसी बहन निधि के साथ रंजिश रखने लगा व आते जाते उन पर फब्त्तियां कसने लगा, जिससे परेशान परिवार ने तंग आकर इसकी शिकायत पुलिस को कर दी व डाबा पुलिस मनु को पकड़ कर थाने ले गई। पता लगने पर मनु की मां सर्बजीत कौर गुस्से में आ गई व दीपू व उसकी पत्नी पूनम व निधि को सबक सिखाने के लिए गली में खेल रहे दीपू के 2 वर्षीय मासूम दिवांश को किडनैप करके फरार हो गई।

PunjabKesari
उसे जाते देख एक रेहड़ी चालक ने दीपू व उसके परिवार को घटना की जानकारी दी, जिन्होंने तुरंत पुलिस से सम्पर्क किया। मासूम बच्चे के अगवा होने की खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई व ए.डी.सी.पी. संदीप शर्मा व ए.सी.पी. अमन बराड़ ने मौके पर पहुंच पुलिस की अलग-2 टीमों को रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड साहित आरोपी महिला से संबंधित ठिकानों पर भेज दिया, जहां उसके करीबी रिश्तेदार रहते थे। पुलिस द्वारा बनाए दबाव से डरी सर्बजीत कौर वारदात के चंद घंटों बाद मासूम दिवांश को घर के करीब छोड़ कर जब फरार होने लगी तो पुलिस ने लोगों के सहयोग से उसे पकड़ लिया। बच्चे को सकुशल मां-बाप के हवाले कर दिया। पुलिस गिरफ्त में आरोपी महिला ने बताया कि उसके बेटे को जब पुलिस दीपू की शिकायत पर पकड़ कर लेकर गई तो उसे किसी ने बताया कि अब उसे लंबी जेल होगी। इसी बात से गुस्से में आकर उसने दीपू के परिवार को सबक सिखाने के लिए यह सब किया था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!