Punjab में लैंड नहीं हो सका स्मृति ईरानी का हेलीकॉप्टर, जानें क्या है माजरा

Edited By Vatika,Updated: 29 May, 2024 09:38 AM

union minister smirti irani chopper failed to land

बताया जा रहा है कि हैलीकॉप्टर करीब 35 मिनट तक आसमान में उड़ता रहा

पंजाब डेस्कः मानसा की अनाज मंडी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के न पहुंचने और उनके हैलीकॉप्टर के न उतर पाने को लेकर भाजपा ने राज्य सरकार को चेताया है।

भाजपा ने पंजाब सरकार और जिला प्रशासन पर आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के हैलीकॉप्टर को जान-बूझकर उतरने नहीं दिया गया ताकि वह इस बैठक में न पहुंच सकें। भाजपा ने कहा कि सभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे थे, जिसे देखकर राज्य सरकार बौखला गई और उसने यह शरारत की। इस संबंध में वे चुनाव आयुक्त और केंद्र से शिकायत करेंगे।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को मानसा शहर की अनाज मंडी में एक सभा को संबोधित करना था। स्मृति ईरानी को देखने और सुनने के लिए आम लोगों के अलावा महिलाएं बड़ी संख्या में पहुंची थीं। उन्हें दोपहर करीब 2 बजे संबोधित करना था लेकिन वह  शाम 5 बजे तक सभा स्थल पर नहीं पहुंच सकीं। बताया जा रहा है कि उनका हैलीकॉप्टर शहर के सिरसा रोड स्थित अनाज मंडी में उतरना था। बताया जा रहा है कि हैलीकॉप्टर करीब 35 मिनट तक आसमान में उड़ता रहा, लेकिन फिर भी उन्हें हैलीकॉप्टर उतारने का सिगनल नहीं दिया गया, जिसके चलते केंद्रीय मंत्री को कुछ देर -बाद बठिंडा जाना पड़ा।

आरोप निराधार, हमने दी थी अनुमति : उपायुक्त
 इस संबंधी उपायुक्त परमवीर सिंह ने कहा कि उन्होंने - हैलीकॉप्टर उतारने के लिए आधे घंटे में अनुमति ले ली थी, लेकिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का हैलीकॉप्टर वहां - क्यों नहीं उतर सका, यह पायलट या केंद्रीय मंत्री ही - जानते हैं। उन्होंने परमपाल कौर द्वारा जान-बूझकर हैलीकॉप्टर उतारने से इंकार कर

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!