कैप्टन को अपना बुढ़ापा मोती महल में गुजारने की जरूरत : सुखबीर

Edited By Updated: 21 Dec, 2016 09:02 AM

sukhbir singh badal attack on captain amarinder singh

कांग्रेस प्रधान कैप्टन अमरेंद्र सिंह को दीवार पर लिखी इबारत पढ़ लेनी चाहिए कि आने वाले विधानसभा चुनावों में अकाली-भाजपा गठबंधन उसी

लुधियाना(कंवलजीत): कांग्रेस प्रधान कैप्टन अमरेंद्र सिंह को दीवार पर लिखी इबारत पढ़ लेनी चाहिए कि आने वाले विधानसभा चुनावों में अकाली-भाजपा गठबंधन उसी तरह जीत हासिल करेगा जिस तरह गठबंधन ने चंडीगढ़ नगर निगम के चुनावों में हासिल की है। इन शब्दों का प्रकटावा पंजाब के डिप्टी सी.एम. और शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने किया। बादल ने कहा कि चंडीगढ़ नगर निगम चुनावों में अकाली-भाजपा गठबंधन ने 26 सीटों में से 21 सीटें हासिल करके जीत प्राप्त की है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की कारगुजारी को लेकर दिन-रात बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं और ऐसी धमकियां दे रहे हैं कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो बादल सरकार द्वारा किए गए लोक भलाई के सारे फैसलों को खारिज कर दिया जाएगा। सुखबीर ने कहा कि चंडीगढ़ में कांग्रेस पार्टी को मिली हार के तजुर्बे के बाद कैप्टन को असलियत स्वीकार कर लेनी चाहिए। 

 

उन्होंने कहा कि सियासी करियर के आखिरी पड़ाव में कैप्टन का पंजाब में राज करने का सपना कभी सच साबित नहीं होगा। कैप्टन द्वारा उठाए गए 500 और 1000 रुपए के नोटबंदी के मुद्दे का लोगों पर कोई असर नहीं हुआ। उलटा लोगों ने काले धन की बुराई खत्म करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा उठाए गए क्रांतिकारी कदमों की प्रशंसा की है। सुखबीर ने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र को अकाली-भाजपा गठबंधन से 2007 और 2012 में हार का मुंह देखना पड़ा था और 2017 विधानसभा चुनावों में अकाली-भाजपा गठबंधन तीसरी बार अपनी हैट्रिक बनाएगा। अच्छा होता अगर कैप्टन अपना बुढ़ापा मोती महल में बैठ कर गुजार लेते क्योंकि जो आज चंडीगढ़ में हुआ है वह विधानसभा चुनाव में पंजाब में भी होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!