पंजाब सरकार द्वारा इस्तीफा मंजूर किए जाने के बाद भड़के शीतल अंगुराल, जानें क्या कहा

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 03 Jun, 2024 09:59 PM

sheetal angural got angry after the resignation

जालंधर वैस्ट से आप विधायक शीतल अंगुराल का पंजाब सरकार द्वारा इस्तीफा मंजूर किए जाने के बाद राजनीति काफी गरमा गई है। दरअसल शीतल अंगुराल आज इस्तीफा वापस लेने के लिए विधानसभा स्पीकर से मिलने थे, लेकिन स्पीकर से मुलाकात न होने के बाद वह उनके सैक्रेटरी...

जालंधर : जालंधर वैस्ट से आप विधायक शीतल अंगुराल का पंजाब सरकार द्वारा इस्तीफा मंजूर किए जाने के बाद राजनीति काफी गरमा गई है। दरअसल शीतल अंगुराल आज इस्तीफा वापस लेने के लिए विधानसभा स्पीकर से मिलने थे, लेकिन स्पीकर से मुलाकात न होने के बाद वह उनके सैक्रेटरी को पत्र सौंप आए और कहा कि स्पीकर ने उन्हें 11 तारीख का समय दिया है, लेकिन कुछ ही देर बाद स्पीकर की तरफ से शीतल अंगुराल का इस्तीफा मंजूर किए जाने की बात कही गई और बताया गया कि उनका इस्तीफा तो पहले ही मंजूर किया जा चुका है। जिसके बाद शीतल अंगुराल ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर सरकार पर जमकर भड़ास निकाली है। 

शीतल का कहना है कि स्पीकर ने उन्हें खुद पत्र लिखकर चंडीगढ़ बुलाया गया था ताकि उनसे रूबरू बात की जा सके। लेकिन आज जब वह चंडीगढ़ गए तो स्पीकर साहब उनसे नहीं मिले। शीतल अंगुराल का कहना है कि अगर उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया था, तो उन्हे एक बार उनसे बात करनी चाहिए थी कि विधायक ने किसी दबाव में आकर इस्तीफा तो नहीं दिया। शीतल अंगुराल का कहना है कि मुझे बुलाए बिना ही मेरा इस्तीफा मंजूर कर लिया गया, जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए था। शीतल अंगुराल ने कहा कि पंजाब सरकार का आज चेहरा बेनकाब हो गया है। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!