महिला की गर्दन पर दातर रखकर बदमाशों ने घर में की लूटपाट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 May, 2017 10:13 AM

robbers looted

डाबा के गुरु गोङ्क्षबद नगर में हथियारों से लैस एक दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने एक घर में घुसकर महिला की गर्दन पर दातर रखकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया।

लुधियाना (महेश): डाबा के गुरु गोङ्क्षबद नगर में हथियारों से लैस एक दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने एक घर में घुसकर महिला की गर्दन पर दातर रखकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश लाखों रुपए के जेवर, 60,000 रुपए की नकदी व अन्य कीमती सामान लूट कर फरार हो गए। इलाका पुलिस ने इस संबंध में चोरी का केस दर्ज किया है। पुलिस मामले को संदिग्ध मान कर जांच कर रही है। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर गुरङ्क्षबद्र सिंह का कहना है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा। 


लूटपाट की यह वारदात प्रदीप कुमार उर्फ बॉबी के घर पर हुई, जोकि एक मामले में 10 साल की जेल में सजा काट रहा है। शनिवार रात को घर में सिर्फ प्रदीप की पत्नी परमजीत कौर थी। उसके दोनों बच्चे 12 साल की बेटी मनप्रीत कौर व 10 साल का बेटा हर्षदीप सिंह घर के नजदीक जगराते में गए हुए थे। 


परमजीत ने बताया कि मध्यरात्रि करीब 12 बजे 5 नकाबपोश बदमाश गेट खोलकर घर में दाखिल हुए, जबकि उनके अन्य साथी बाहर निगरानी कर रहे थे। तब वह जाग रही थी। एक बदमाश ने आते ही उसकी गर्दन पर तेजधार दातर रख दी और चुपचाप खड़े रहने की धमकी दी। बदमाशों ने उसे धमकाया कि अगर वह चुप रहेगी तो उसकी जान बख्श देंगे, जिस पर वह सहम गई। 


इसके बाद बदमाश उसकी आंखों के सामने अलमारी का लॉकर तोड़कर उसमें रखी 60,000 रुपए की नकदी, सोने की चूडिय़ां, एक सेट व उसकी बेटी की बालियां, एफ.डी. व अन्य कीमती सामान लूट कर फरार हो गए और जाते समय भी उसे धमकी देकर गए कि अगर उसने शोर मचाया तो वह उसे काट डालेंगे। 

 

परमजीत ने बताया कि लूटपाट की इस वारदात से वह इतना घबरा गई कि उसे दौरा पड़ गया और वह बेहोश हो गई। करीब आधे घंटे बाद होश आने पर वह पड़ोसी के घर पहुंची और उन्हें वारदात की जानकारी दी। उसका आरोप है कि कई बार 100 नंबर पर कॉल करने के बावजूद किसी ने फोन नहीं उठाया। फिर मोहल्ले वालों ने डाबा पुलिस को सूचित किया। तब जाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

 

 
परमजीत ने बताया कि एक बदमाश को छोड़कर बाकी बदमाशों ने अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। वह उस बदमाश को पहचान गई। लूटपाट की वारदात से करीब 2 घंटे पहले वही बदमाश उसके पति का नंबर लेने उसके घर पर बहाने से आया था। जिसने खुद को नजदीक के इलाके का ही रहने वाले बताया था। परमजीत ने बताया उनके घर के मुख्यद्वार की कुंडी बाहर से हाथ डालकर खुल जाती है। जिसका फायदा बदमाशों ने उठाया।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!