Punjab Wrap UP: Night Curfew को लेकर पंजाब के CM का बड़ा आदेश तो रैली में पहुंचा Most Wanted लक्खा सिधाना, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

Edited By Vatika,Updated: 23 Feb, 2021 06:19 PM

punjab wrap up news

ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। ​​​​​​​

जालंधरः  पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कोरोना के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए सख्त निर्देश जारी किए है। वहीं : कृषि कानूनों के बीच 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा के एक आरोपी गैंगस्टर लक्खा सिधाना से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 
punjab may have night curfew cm issues these instructions
पंजाब में लग सकता है Night Curfew, CM ने जारी किए ये निर्देश
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कोरोना के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए सख्त निर्देश जारी किए है। मंगलवार को हुई एक बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने यह निर्देश दिए है कि 1 मार्च से इनडोर फंक्शन्स के दौरान अधिक से अधिक 100 तथा आउटडोर में 200 तक मेहमान ही शामिल हो सकते है।
red fort violence lakha sidhana bathinda rally

बठिंडा रैली में पहुंचा लक्खा सिधाना, दिल्ली पुलिस भी आस-पास मौजूद
कृषि कानूनों के बीच 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा के एक आरोपी गैंगस्टर लक्खा सिधाना से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी अनुसार बठिंडा जिले के गांव मेहराज में लक्खा सिधाना द्वारा बुलाई गई रोष रैली में वह खुद पहुंचा, जिसके बाद उसने मंच से जनता को संबोधित किया। 
5 student corona positive

पंजाब के इस स्कूल के 2 टीचर व 5 विद्यार्थी कोरोना Positive, मचा हड़कंप
सरकारी स्कूलों में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस आने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब निजी स्कूलों में भी कोविड-19 के केस आने लगे हैं। सिविल सर्जन लुधियाना डॉ. सुखजीवन कक्कड़ ने बताया कि विभिन्न स्कूलों के 5 विद्यार्थी और 2 टीचर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

another accused arrested in gurlal murder case

गुरलाल कत्ल मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, हथियार स्पलाई करने का आरोप
चार दिन पहले कांग्रेस के जिला प्रधान गुरलाल सिंह पहलवान की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की तरफ से तीन नौजवान की गिरफ्तारी के बाद सोमवार को फरीदकोट पुलिस ने हत्या के लिए शूटरों को हथियार उपलब्ध करवाने वाले गुरपिंदर सिंह नामक नौजवान को गिरफ्तार किया है। 
news for chhatbir zoo

छतबीड़ चिड़ियाघर जाने वाले सैलानियों के लिए अहम खबर, अब घुमने का आएगा और मजा..
छतबीड़ चिड़ियाघर जाने वाले सैलानियों को अब यहां घूमने का और भी ज़्यादा मजा आएगा क्योंकि चिड़ियाघर में पिछले कई दिनों से बंद पड़ा पक्षियों का बाड़ा सैलानियों के लिए फिर खोल दिया गया है। कई राज्यों  में बर्ड फ्लू की दस्तक के बाद छतबीड़ चिड़ियाघर  प्रशासन ने सुरक्षा को देखते हुए पक्षियों के बाड़े को बंद कर दिया था।

commit suicide by student

दिल दहला देने वाली घटना, सिरफिरे आशिक से तंग आकर 12वीं की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम
जिला होशियारपुर के तलवाड़ा के गांव भूंबोताड़ में एक दिल -दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां 2 सिरफिरों से तंग आकर एक नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली। बच्ची के पिता मुताबिक 2 सिरफिरे लड़की को स्कूल आने -जाने के समय तंग परेशान करते थे। जिनसे तंग आकर उसने कोई जहरीली चीज निगल कर खुदकुशी कर ली।
the missing son of retired lieutenant colonel found from singhu border

सिंघु बॉर्डर से मिला रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल का लापता बेटा, कैप्टन ने दिए थे ढूंढने के निर्देश
जालंधर के लद्देवाली रोड पर स्थित ग्रीन काउंटी से लापता हुए रिटायर्ड लैफ्टिनैंट कर्नल विनीत पासी के 15 साल का लड़का अरमान मिल गया है। मिली जानकारी अनुसार लापता अरमान दिल्ली से मिला है, जिसको पुलिस ने उसके मौसा के घर सही सलामत पहुंचा दिया। 

harish rawat s big statement on navjot singh sidhu came out

नवजोत सिंह पर हरीश रावत का बड़ा बयान, कहा- 'सिद्धू की क्षमता के हिसाब से होगा निर्णय'
लम्बे समय से पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर लगाई जा रही कयासबाजियों पर अब अंकुश लग सकता है। बजट सत्र के बाद कांग्रेस हाईकमान सिद्धू पर फैसला ले सकती है। चंडीगढ़ पहुंचे पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि जल्द तय हो जाएगा कि सिद्धू राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी के लिए कार्य करेंगे या राज्य स्तर पर कोई जिम्मेदारी निभाएंगे। उन्होंने कहा कि खुद सिद्धू भी स्पष्ट कर चुके हैं कि राहुल गांधी जो जिम्मेदारी सौंपेंगे, उन्हें स्वीकार होगी। 

8800 chickens burnt to ashes due to fire at poultry farm

Poultry Farm में लगी भीषण आग, जलकर राख हुए 8800 चूजे
यहां के पातड़ां -पटियाला मैन रोड स्थित गांव दफ्तरीवाला नज़दीक बने पोल्ट्री फार्म को अचानक आग लग गई। इस कारण पोल्ट्री फार्म में आज ही डाले मुर्गों के 8800 चूजे जल कर मर गए। 

good news punjab government will give this facility free of cost

 

 

अच्छी खबरः विदेश जाने के चाहवानों को पंजाब सरकार मुफ्त देगी ये सुविधा, ऐसे करो Apply
जाब सरकार ने पंजाब घर-घर रोजग़ार और करोबार मिशन के अंतर्गत विदेशों में पढ़ाई और नौकरी करने के इच्छुक नौजवानों की मुफ़्त काउंसलिंग के लिए ‘फॉरन स्टडी एंड प्लेसमेंट सैल’ की शुरूआत की है। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए रोजग़ार सृजन मंत्री श्री चरनजीत सिंह चन्नी ने आज बताया कि विदेशों में पढऩे और नौकरी करने के इच्छुक नौजवानों कें लिए यह प्रोजैक्ट मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की दूरदर्शी सोच का नतीजा है।
 

nawanshahr 103 positive including 41 students 3 dead

नवांशहर में कोरोना का कहर जारी, 41 विद्यार्थियों सहित 103 पॉजिटिव, 3 की मौत
जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा जिसके चलते उच्च अधिकारियों सहित आम जनता में भय पाया जा रहा है। जिले में आज 2 महिलाओं सहित 3 व्यक्तियों की कोरोना से मौत हो गई जबकि 41 स्कूल विद्यार्थियों तथा 3 अध्यापकों सहित 103 नए मामले डिटैक्ट हुए हैं।

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!