Punjab : दर्दनाक सड़क हादसे में एन.आर.आई. युवक की मौत, 2 घायल

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 08 May, 2024 12:40 AM

punjab nri killed in tragic road accident youth dies 2 injured

थाना बधनीकलां के अंतर्गत पड़ते गांव बुट्टर बाईपास पर लावारिस पशु को बचाते समय बेकाबू कार के एक दूसरी कार से टकरा जाने के कारण एन.आर.आई. विशालदीप सिंह (43) निवासी फिरोजपुर की मृत्यु हो जाने का पता लगा है।

मोगा : थाना बधनीकलां के अंतर्गत पड़ते गांव बुट्टर बाईपास पर लावारिस पशु को बचाते समय बेकाबू कार के एक दूसरी कार से टकरा जाने के कारण एन.आर.आई. विशालदीप सिंह (43) निवासी फिरोजपुर की मृत्यु हो जाने का पता लगा है। जबकि इस हादसे में 2 युवक अमनदीप सिंह तथा गुरमीत सिंह दोनों निवासी गांव तलवंडी मझोके तपा बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें मोगा के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

थाना बधनीकलां के सहायक थानेदार हरप्रीत शर्मा ने बताया कि विशाल दीप सिंह गत दिवस ही आस्ट्रेलिया से आया था, उसका एक बेटा तथा पत्नी आस्ट्रेलिया में ही है। जब वह अपने घर फिरोजपुर शहर पहुंचा, तो उसको पता चला कि उसकी माता सुनाम गई हुई है, तो वह अपनी कार से उसे लेने के लिए सुनाम वाया मोगा जा रहा था। जब वह बुट्टर बाईपास पर पहुंचा, तो एक लावारिस पशु को बचाते समय कार का संतुलन खो गया और वह डिवाइजर पार कर बरनाला से मोगा की तरफ आ रही एक अन्य कार से टकरा गए। इस हादसे में विशालदीप सिंह की घटनास्थल पर मृत्यु हो गई।

जबकि दूसरी कार में सवार दोनों युवक अमनदीप सिंह तथा गुरमीत सिंह बुरी तरह से घायल हो गए। दोनों वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। जांच अधिकारी सहायक थानेदार हरप्रीत सिंह ने बताया कि मृतक के पिता महेन्द्र सिंह के बयानों पर अ.ध. 174 की कार्रवाई करने के बाद आज शव को सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!