Punjab: चलते ट्रक में लगी भीषण आग, राहगीरों में मची अफरा-तफरी

Edited By Kamini,Updated: 04 May, 2024 04:10 PM

punjab massive fire broke out in a moving truck

एक चलते ट्रक में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। ट्रक में आग लगती देख राहगीरों ने तुरन्त फायर ब्रिगेड को फोन कर  इसकी सूचनी दी।

पंजाब डेस्क : मोहाली में एक चलते ट्रक में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। गनीमत रही कि इस दौरान कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, बताया जा रहा है कि ड्राइवर व हैल्पर ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। 

ट्रक में आग लगती देख राहगीरों ने तुरन्त फायर ब्रिगेड को फोन कर  इसकी सूचनी दी। मौके पर  पहुंची फायर  ब्रिगेडकी गाड़ी ने बड़ी ही मशक्कत से आग पर काबू पा लिया और उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को बीच रास्ते से सड़क के एक तरफ करवाया। फायर ब्रिगेड कर्मचारियों का कहना है कि जांच  दौरान सामने आया है कि ट्रक आग लगने का कारण इलेक्ट्रिक तारों में आई खराबी है।

इस दौरान तारों में स्पार्किंग होने लगा जिसके कारण ट्रक के इंजन में आग लग गई। ट्रक के चलने के कारण हवा की वजह से आग तेजी से फैल गई। इस दौरान सूजबूझ से ड्राइवर व हैल्पर ने कूद कर अपनी जान बचा ली। गर्मियों में आए दिन चलते वाहनों में इंजन का तापमान बढ़ जाता है जिस कारण कई बार आग लग जाती है। इसलिए वाहनों चालकों को समय-समय पर अपने वाहनों की जांच करवाते रहना चाहिए। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!