Punjab: गैंगस्टर लखबीर लंडा की परिवार को धमकी, 10 लाख रुपए दो नहीं तो...

Edited By Kamini,Updated: 20 Mar, 2024 12:32 PM

punjab gangster lakhbir landa s threat to family

एक परिवार से गैंगस्टर लखबीर लंडा की तरफ से फिरौती मांगने का मामला सामने आया है।

तरनतारन : एक परिवार से गैंगस्टर लखबीर लंडा की तरफ से फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। जिले के गांव संगतपुरा निवासी एक परिवार को विदेश में बैठे गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा द्वारा बार-बार फोन कर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान करने के लिए लिया गया। गौरतलब है कि जिले में फिरौती मांगने के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं, जिसे सुलझाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। परिवारों में सहम का माहौल देखने को मिल रहा है और अब फिरौती की रकम भी लाखों से करोड़ों में मांगनी शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें : Moose Wala का अनोखा Fan: छोटे Sidhu के आने पर Mata Chintpurni से वापिस मोड़ लाया गाड़ी और...

गुरदेव सिंह उर्फ मिट्ठू पुत्र अजीत सिंह निवासी संगतपुर जिले के एसएसपी को दी शिकायत में बताया कि वह खेती करते हैं और कस्बे चोहला साहिब में रोहब कलेक्शन नाम से दुकान भी चलाते हैं और गुजरात में उनके रेस्टोरेंट भी हैं। उसकी देखभाल उसके भाई लखविंदर सिंह उर्फ ​​लक्खा करता है। शिकायत में गुरदेव सिंह ने बताया कि 9 मार्च को दोपहर करीब साढ़े 3 बजे जब वह अपने गांव में सड़क पर मौजूद था तो उसके मोबाइल नंबर पर एक विदेशी नंबर से व्हाट्सएप के जरिए कॉल आई, जिस पर संबंधित व्यक्ति अपना नाम बताया और लखबीर सिंह उर्फ ​​लंडा कहकर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने लगा, जिसके बाद उसने फोन काट दिया।

इस बीच, लखबीर सिंह लंडा ने गुरदेव सिंह और उसके भाई लखविंदर सिंह को व्हाट्सएप के जरिए वॉयस मैसेज भेजे, जिसमें उसकी आवाज को मिलाते हुए यकीन दिलाने की बात कही। इसी बीच लखबीर सिंह ने उसे धमकाना शुरू कर दिया और कहा कि अगर तुम पुलिस के पास जाओगे तो तुम्हारे परिवार को मार डालूंगा। गुरदेव सिंह ने बताया कि उसने लंडा से काफी मिन्नत की कि उसके पास देने के लिए पैसे नहीं हैं, लेकिन लंडा बार-बार परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा था। उसने धमकी भरे संदेश में यह भी कहा गया कि तुम खुद को बचा लो, नहीं तो इसका अंजाम बुरा होगा। आखिरी फोन कॉल के दौरान उसने कहा कि उसे 10 लाख चाहिए और मैं इसे अपने बल पर ले लूंगा। आप अपनी ताकत लगा लो, मैं अपनी ताकत लगा लेता हूं। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिले के एसपी इन्वेस्टिगेशन अजय राज सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए गैंगस्टर लखबीर सिंह उर्फ ​​लंडा पुत्र निरंजन सिंह निवासी हरिके के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गुरदेव सिंह उर्फ ​​मिट्ठू ने परिवार की रक्षा की और देने के संबंध में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!