'पंजाब के लोग 10 माह में ही बादल सरकार को याद करने लगे'

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Jan, 2018 07:36 PM

people of punjab the badal government in 10 months

शिरोमणि अकाली दल की कोर कमेटी के मैंबर और पूर्व सीनियर कैबिनेट मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा ने कहा कि पंजाब के लोगों को अमरेन्द्र सरकार की चालें समझ आ गई हैं। अमरेन्द्र ने सफेद झूठ का सहारा लेकर अपनी सरकार....

पटियाला(जोसन): शिरोमणि अकाली दल की कोर कमेटी के मैंबर और पूर्व सीनियर कैबिनेट मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा ने कहा कि पंजाब के लोगों को अमरेन्द्र सरकार की चालें समझ आ गई हैं। अमरेन्द्र ने सफेद झूठ का सहारा लेकर अपनी सरकार बनाई, जिस कारण यह सरकार थोड़े समय में ही पंजाब के लोगों के मन से उतर गई है। सुरजीत सिंह रखड़ा आज यहां डकाला में अकाली नेताओं की हो रही हंगामी मीटिंग को संबोधित कर रहे थे। 

सुरजीत सिंह रखड़ा ने कहा कि 10 माह में ही पंजाब के लोग फिर बादल सरकार को याद करने लग पड़े हैं और आज अमरेन्द्र सरकार पंजाब की सबसे घटिया सरकार साबित हुई है जिसने लोगों के साथ किया एक भी वायदा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि झूठे वायदों का अंबार लगा कर कांग्रेस ने सरकार तो बना ली परन्तु अब इस सरकार में कोई भी सुखी नहीं है। 

इस दौरान पूर्व चेयरमैन सुरजीत सिंह अबलोवाल ने कहा कि पंजाब की अकाली सरकार ने कभी भी खजाना खाली नहीं होने दिया परन्तु कांग्रेस सरकार लोगों के साथ वायदे पूरे करने की जगह खजाना खाली होने की रट लगा रही है। वास्तव में कांग्रेस सरकार लोगों को गुमराह कर रही है परन्तु पंजाब के लोग झूठे लोगों को सिर्फ एक बार मौका देते हैं और फिर दोबारा घर पर बैठा देते हैं। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल लोगों के हितों पर डट कर पहरा देगा और लोगों के वायदे पूरे करवाने के लिए डट कर लड़ाई लड़ेगा। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!