विवाहिता SP कार्यालय के बाहर धरने पर बैठी

Edited By Updated: 21 Feb, 2017 01:36 PM

married women sit in front of the sp office

एस.पी. कार्यालय के बाहर आज तब हंगामा हो गया जब शिवपुरी शाम नगर इलाके से संबंधित विवाहिता अपने मोहल्ले वालों के साथ धरने पर बैठ गई और उसने अपने केस में पुलिस की कार्यशैली को मुद्दा बना एक के बाद एक कर कई भेद खोल डाले।

फगवाड़ा (जलोटा) : एस.पी. कार्यालय के बाहर आज तब हंगामा हो गया जब शिवपुरी शाम नगर इलाके से संबंधित विवाहिता अपने मोहल्ले वालों के साथ धरने पर बैठ गई और उसने अपने केस में पुलिस की कार्यशैली को मुद्दा बना एक के बाद एक कर कई भेद खोल डाले। इसके तुरंत बाद एस.पी. हरविन्द्र सिंह ने मामले में प्रशंसनीय पहल करते हुए सारे प्रकरण की सिटी पुलिस को जांच करने के आदेश जारी कर दिए और पीड़िता को आश्वस्त किया कि उसे पूर्ण इंसाफ मिलेगा। इसके बाद विवाहिता ने 
अपने साथी समर्थकों के साथ लगाया गया धरना समाप्त कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि उसे शादी पश्चात ससुराल में कथित तौर पर दहेज के लिए मानसिक और शारीरिक तौर पर यातनाएं दे ससुराल घर से मारपीट कर निकाला गया है।

पीड़िता गुरदीप कौर, जो एक बच्चे की मां है, ने बताया कि उसकी शादी करीब 5 वर्ष पहले जिला शहीद भगत सिंह नगर (नवांशहर) में पड़ते गांव बीसला के रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसे कम दहेज लाने के लिए परेशान किया जाने लगा। इस क्रम में उसका विदेश गया उसका पति जगतार राम जब भी पंजाब में अपने घर में आता तो वो उसे प्रताडि़त करता था। इसके बाद जब वह विदेश (स्पेन) चला जाता तो वहां से न तो उसे फोन करता व न ही उसे घर चलाने के लिए कोई पैसे भेजता था।

गुरदीप ने आरोप लगाया कि वह अपने साथ हो रही नाइंसाफी को लेकर कभी जिला शहीद भगत सिंह नगर की पुलिस तो कभी फगवाड़ा पुलिस को शिकायतें करती रही लेकिन परिणाम शून्य ही रहा। इस दौरान पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। गुरदीप कौर ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा कि उसके ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर सारे मामले की सच्चाई को आधार बना जांच हो।वहीं, मामले को लेकर आरोपी पक्ष के करीबी सूत्रों ने पीड़िता के किसी भी आरोप की पुष्टि न करते हुए उल्टा उस पर कई गंभीर लगाए हैं। आरोपी पक्ष ने इसी के साथ सभी आरोपों को बेबुनियाद व गलत बताया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!