Punjab : संदिग्ध हालातों में विवाहिता ने किया Suicide, पति व ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 14 Oct, 2024 05:49 PM

married woman commits suicide in moga

थाना बधनीकलां के अंतर्गत पड़ते गांव रामा निवासी लवप्रीत कौर (31) द्वारा अपने पति तथा ससुराली परिवार के अन्य सदस्यों से तंग आकर गले में फंदा डालकर खुदकुशी किए जाने का मामला सामने आया है।

मोगा  : थाना बधनीकलां के अंतर्गत पड़ते गांव रामा निवासी लवप्रीत कौर (31) द्वारा अपने पति तथा ससुराली परिवार के अन्य सदस्यों से तंग आकर गले में फंदा डालकर खुदकुशी किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा मृतका के पिता बलविन्द्र सिंह निवासी गांव डरोलीभाई की शिकायत पर मृतका के पति कुलविन्द्र सिंह, ससुर मलकीत सिंह, सास जगदीश कौर निवासी गांव रामा तथा मनदीप कौर उर्फ दीपी निवासी मुदकी के खिलाफ खुदकुशी के लिए मजबूर करने के आरोपों के तहत मामला दर्ज कर कुलविन्द्र सिंह तथा मलकीत सिंह को काबू कर लिया है। जबकि अन्य की गिरफ्तारी बाकी है। इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार संदीप कुमार ने बताया कि बलविन्द्र सिंह ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में कहा कि उसकी बेटी लवप्रीत कौर की शादी कुलविन्द्र सिंह निवासी गांव रामा के साथ 4 साल पहले हुई थी।

उसका पति तथा अन्य आरोपी मेरी बेटी को मायके से और दहेज लाने के लिए तंग परेशान करते थे। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी तथा कुलविन्द्र सिंह की यह दूसरी शादी थी। मेरी बेटी के पास एक 6 वर्षीय बेटी तथा कुलविन्द्र सिंह का एक 7 वर्षीय बेटा है। उन्होंने कहा कि कई बार हमने पंचायत के माध्यम से उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन किसी ने कोई बात न सुनी।  मेरी बेटी ने मुझे फोन पर बताया कि मुझे बहुत मारपीट की जा रही है, जिस पर हमने उसे कहा कि हम अभी तेरे पास आ रहे हैं, घबराना नहीं, लेकिन हमने इसके बाद अपनी बेटी को फोन भी किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। हमें गांव के ही एक व्यक्ति सुखचैन सिंह ने फोन पर जानकारी दी कि तुम्हारी बेटी लवप्रीत कौर ने अपने कमरे में ही पंखे से लटककर अपनी जीवनलीला खत्म कर ली है। जिस पर हम वहां पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!