तरनतारन में बड़ी वारदात, मैच देख रहे युवक पर चलाई गोलियां

Edited By Radhika Salwan,Updated: 23 May, 2024 01:10 PM

major incident in tarn taran bullets fired at a youth watching the match

तरनतारन के मैदान में मैच देख रहे एक युवक पर गोलियां चलाकर घायल करने का मामला सामने आया है।

तरनतारन- मैदान में मैच देख रहे एक युवक पर गोलियां चलाकर घायल करने का मामला सामने आया है, इस संबंध में थाना सरहाली की पुलिस ने एक आरोपी को नामजद करते हुए 9 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार दरगापुर निवासी अजीत सिंह पुत्र गज्जन सिंह ने सरहाली थाने की पुलिस को बताया कि उसका बेटा हरमन सिंह (25), जो लकड़ी मिस्त्री का काम करता है, बीते कल काम से फ्री होकर गांव में लड़कों का मैच देखने लगा। इसी दौरान उनके गांव के रहने वाले आकाशदीप सिंह समेत नौ अज्ञात लोग एक गाड़ी पर सवार होकर आये और पहले उनके बेटे हरमन सिंह को चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया। जब वह अपने बेटे को बचाने के लिए आगे आये तो आकाश दीप सिंह ने उन्हें जान से मारने की नियत से आकाशदीप सिंह ने फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान एक गोली उनके बेटे हरमन सिंह को लग गई, जिसके बाद वह जमीन पर गिर पड़े।  जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।अजीत सिंह ने बताया कि उनका बेटा गंभीर रूप से घायल है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके होश में आने के बाद ही हमले का कारण पता चल सकेगा।

इस संबंध में जानकारी देते हुए सरहाली पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर सविंदर सिंह ने कहा कि आकाशदीप सिंह पुत्र चरणजीत सिंह निवासी गांव दुर्गापुर समेत नौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।  उन्होंने बताया कि इस दौरान पुलिस ने गोली का खोल भी बरामद किया है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!