पति ने तलाकशुदा पत्नी और उसकी बहन को किया अगवा, 5 के खिलाफ केस दर्ज

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 09 Jun, 2024 11:50 PM

husband kidnapped his divorced wife and her sister

गांव मलकपुर के नजदीक एक व्यक्ति ने अपनी तलाकशुदा पत्नी और उसकी बहन का अपहरण कर लिया। उन दोनों को कार में अगवा कर ले गए और उनके साथ मारपीट कर धमकाते हुए रास्ते में छोड़ गए। महिला ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी जिसके बाद थाना पी.ए.यू. की पुलिस ने...

लुधियाना : गांव मलकपुर के नजदीक एक व्यक्ति ने अपनी तलाकशुदा पत्नी और उसकी बहन का अपहरण कर लिया। उन दोनों को कार में अगवा कर ले गए और उनके साथ मारपीट कर धमकाते हुए रास्ते में छोड़ गए। महिला ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी जिसके बाद थाना पी.ए.यू. की पुलिस ने कुलविंदर कौर की शिकायत पर आरोपी गुरप्रीत सिंह और उसके साथी जसप्रीत सिंह, सुखजिंदर सिंह, विकर्मजीत सिंह और कमल के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

गांव नुरपुर बेट की रहने वाली कुलविंदर कौर ने बताया कि उसकी शादी गुरप्रीत सिंह के साथ 2017 में हुई थी। शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान करने लगे थे और उसके साथ मारपीट करते थे। इसके बाद उसने पुलिस को भी शिकायत दी थी। थाना वुमन सैल में उनका पंचायती राजीनामा भी हो गया था मगर फिर भी उसका पति उससे रंजिश रखता था। कुछ दिनों पहले वह अपनी बहन के साथ गांव जा रही थी। जब वह बस स्टैंड मलकपुर में उतरी तो उसका पति उक्त बाकी आरोपियों के साथ आया तथा उसे एवं उसकी बहन को जबरन गाड़ी में डाल लिया तथा अगवा कर अपने साथ ले गए जिसके बाद आरोपियों ने उनकी मारपीट की और धमकाते हुए उन्हें छोड़ दिया।

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!