Motor Garage के बाहर गुंडागर्दी, तेजदार हथियारों के साथ दिया वारदात को अंजाम

Edited By Radhika Salwan,Updated: 11 Jul, 2024 07:40 PM

hooliganism outside a motor garage the crime was committed with sharp weapons

इस घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए हैं।

तरनतारन- स्थानीय शहर के जंडियाला बाईपास चौक पर एक मोटर गैराज के बाहर खड़ी करीब आधा दर्जन अलग-अलग कारों में कुछ लोगों द्वारा तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। इस घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए हैं। यह घटना सी.सी.टी.वी कैमरे में कैद हो चुकी है, जिसे कब्जे में लेकर थाना सिटी तरनतारन की पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

स्थानीय जंडियाला बाईपास चौक पर रूप मोटर गैरेज के मालिक हरविंदर सिंह पुत्र जगीर सिंह निवासी काजीकोट रोड तरनतारन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती शाम करीब 7 बजे उसके मोटर गैरेज ऊपर कंवलजीत सिंह पुत्र हरबंस सिंह, गोपी, रेशम, लगभग 20 अज्ञात लोगों को लेकर आ गया, जिन्होंने उसके मोबाइल फोन पर फोन किया और कहा कि उन्हें उनकी गाड़ी का काम कराना है, जिसके बाद उसने कहा कि वह आज बाहर है और उसकी दुकान पर काम करने वाले लड़कों से वह काम करवा ले।

इन लोगों ने उसे दोबारा फोन किया और कहा कि उन्हें उससे मिलना है। इसके बाद उक्त लोगों ने उसकी दुकान के ऊपर काम कर रहे कर्मचारी जसपाल सिंह को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठाने की कोशिश की। इसी बीच उक्त सभी लोगों ने शराब का नशा किया हुआ था और भारी हथियारों से उसकी दुकान के बाहर खड़े विभिन्न वाहनों, दुकान के सामान की अलमारियों और ट्रैक्टर की बुरी तरह से हथियारों से तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। हरविंदर सिंह ने बताया कि यह पूरी घटना सी.सी.टी.वी कैमरे में भी कैद हो गई है, जिसे थाना सिटी तरनतारन की पुलिस को सौंप दिया गया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना सिटी तरनतारन के प्रमुख इंस्पेक्टर हरजिंदर सिंह ने बताया कि हरविंदर सिंह द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर आरोपियों की तलाश करते हुए कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!