फिरोजपुर भारत पाक बॉर्डर से करोड़ों रुपए की अंतरराष्ट्रीय मूल्य की हेरोइन बरामदः SSP

Edited By Vatika,Updated: 04 Aug, 2021 10:59 AM

heroine recovered

तस्कर की निशानदेही पर नारकोटिक्स कंट्रोल सेल की पुलिस ने फ़़िरोज़पुर भारत पाक बॉर्डर से करोड़ों रुपए की अंतरराष्ट्रीय मूल्य की  हेरोइन बरामद की -एसएसपी

फ़िरोज़पुर (कुमार): फ़िरोज़पुर भारत पाक बॉर्डर पर नारकोटिक कंट्रोल सेल की पुलिस ने एएसआई अंग्रेज सिंह के नेतृत्व में पकड़े गए तस्कर की निशानदेही पर हेरोइन बरामद की जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करोड़ों रुपए है ।

यह जानकारी देते हुए एसएसपी  भागीरथ सिंह मीणा ने बताया के नारकोटिक्स कंट्रोल सैल के इंचार्ज इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह बाजवा के दिशा निर्देशों अनुसार ए एस आई अंग्रेज सिंह और उनकी पुलिस पार्टी जब गांव मधरे के एरिया में गशत और संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग कर रही थी तो पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली कि जगदीश सिंह उर्फ काला पुत्र महेंद्र सिंह वासी गट्टी राजो के पाकिस्तान से हेरोइन मंगवा कर आगे सप्लाई करता है और इस वक्त अपने मोटरसाइकिल हीरो होंडा डीलक्स नंबर पीबी-05 ए एस -5851 पर हेरोइन बेचने के लिए गांव गट्टी राजो के से फ़िरोज़पुर की और आ रहा है। उन्होंने बताया कि अंग्रेज सिंह और पुलिस पार्टी ने तुरंत नाकाबंदी करके नामजद व्यक्ति को काबू करके जब जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई और प्रारंभिक पूछताछ के दौरान पकड़े गए तस्कर ने पुलिस के पास माना कि उसने पाकिस्तान से हेरोइन मंगवा कर फ़िरोज़पुर भारत पाक बॉर्डर पर बीओपी उल्लोके  के आगे गेट नंबर 188 के एरिया में कटीली तार के पार छुपा कर रखी हुई है ।

उन्होंने बताया कि जगदीश कुमार ,इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह बाजवा और डीएसपी जगदीश कुमार ने बीएसएफ को साथ लेकर जब चौकी उल्लो के एरिया में सर्च किया तो तस्कर ने खुद उस जगह से छुपा कर रखी हुई 600 ग्राम हेरोइन  बरामद करवाई। उन्होंने बताया कि पकड़े गए तस्कर को आज अदालत में पेश कर उसका पुलिस रिमांड लिया गया है और उससे पूछताछ करते हुए पता लगाया जाएगा कि वह अब तक पाकिस्तान से कितनी हीरोइन मंगवा चुका है और आगे कहां सप्लाई करता था ? तथा पाकिस्तान के किन किन तस्करों के साथ उसके संबंध है ?उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति के ख़िलाफ़ थाना सदर फ़िरोज़पुर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है । उन्होंने बताया कि दूसरी और गांव कादा बोहडा के एरिया में सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह के दिशा निर्देशों अनुसार सब इंस्पेक्टर सुखमिंदर सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन के साथ पुष्पिंदर सिंह उर्फ गुरभेज सिंह को गिरफ्तार किया है ।उन्होंने बताया कि पकड़ी गई हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब तीन करोड़ 15 लाख रुपए है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!