कांग्रेस को झटका, बस्सी पठाना से हरिंदर सिंह कंग खैहरा की पार्टी में शामिल

Edited By Vatika,Updated: 07 Feb, 2019 01:48 PM

harinder singh kang joins the party of khahera from basi pathana

बस्सी पठाना में कांग्रेस को उस समय बड़ा झटका लगा जब मार्केिट समिति के पूर्व चेयरमैन हरिन्दर सिंह कंग साथियों सहित सुखपाल खैहरा की पंजाबी एकता पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान खैहरा ने अकाली दल और कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों एक ही थैले...

फतेहगढ़ साहिबः बस्सी पठाना में कांग्रेस को उस समय बड़ा झटका लगा जब मार्केिट समिति के पूर्व चेयरमैन हरिन्दर सिंह कंग साथियों सहित सुखपाल खैहरा की पंजाबी एकता पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान खैहरा ने अकाली दल और कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों एक ही थैले के चट्टे-बट्टे हैं।
PunjabKesari
खैहरा ने कहा कि दोनों ही पार्टियों ने जहां पंजाब का सर्वनाश किया है, वहीं आप पार्टी ने लोगों की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए प्रदेश की जनता से विश्वासघात किया है। उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी लोक सभा चुनावों में सभी 13 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।
PunjabKesari
वहीं कांग्रेस छोड़ कर पंजाबी एकता पार्टी में शामिल हुए टकसाली कांग्रेसी नेता हरिंदर सिंह सनी कंग ने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने गुटका साहिब की शपथ ग्रहण कर श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबियों करने वालों को 4 सप्ताह में पकड़ कर अंदर करने की बात कही थी परन्तु 2 साल पूरे होने पर भी अब तक कोई नहीं पकड़ा। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!