प्रेम जाल में फंसा सरकारी महिला मुलाजिम को बनाता रहा हवस का शिकार, फिर किया वह जो सोचा न था

Edited By Urmila,Updated: 28 Sep, 2024 02:44 PM

government female employee becomes victim of lust

एस.एस.पी. होशियारपुर में दी गई शिकायत के आधार पर गढ़दीवाला पुलिस ने शादी का झांसा देकर महिला का शारीरिक शोषण करने और 28 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

गढ़दीवाला (मुनिन्द्र): एस.एस.पी. होशियारपुर में दी गई शिकायत के आधार पर गढ़दीवाला पुलिस ने शादी का झांसा देकर महिला का शारीरिक शोषण करने और 28 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। इस संबंध में राजदीप कौर पुत्री तरलोक सिंह निवासी गढ़दीवाला द्वारा एस.एस.पी. को दी गई शिकायत में बताया था कि वह एक सरकारी कर्मचारी है और उसका अपने पति से काफी समय से झगड़ा चल रहा था। इसी दौरान 2021 में उसकी मुलाकात सुखविंदर सिंह पुत्र तरसेम सिंह निवासी हरदोथला थाना दसूहा से हुई, जिसने शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया और विश्वास में लेकर उससे 28 लाख रुपये ठग लिए।

एस.एस.पी. ने राजवीर कौर द्वारा दी गई शिकायत की इन्कवायरी पुलिस कप्तान (ऑपरेशन) को दी गई। अपनी जांच रिपोर्ट में बताया कि सुखविंदर सिंह पुत्र तरसेम सिंह निवासी हरदोथला को शिकायतकर्ता राजदीप कौर और उसके पति गुरविंदर सिंह के बीच चल रहे झगड़े का फायदा उठाया और शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसे विश्वास में लिया। अलग-अलग समय पर बैंकों से लोन करवाकर उसने अपने भाई कुलविंदर सिंह और भतीजे गोरव तुरा के बैंक खातों में 23 लाख 53 हजार 908 रुपये ट्रांसफर कर दिए और उसने करीब साढ़े तीन तोला सोने का सेट हड़प करने का मामला सामने आई। 

जिसके आधार पर सुखविंदर सिंह और कुलविंदर सिंह पुत्र तरसेम सिंह और गोरव तुरा निवासी हरदोथला थाना दसूहा के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए अपनी जांच रिपोर्ट तैयार करके मानयोग एस.एस.पी. को भेजी गई जिनके आदेश पर यह मामला दर्ज किया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!