नाबालिग लड़की को युवक से दोस्ती करनी पड़ी महंगी, अश्लील वीडियो बनाकर ....

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 24 Jun, 2024 10:57 PM

friendship with a young man costed a minor girl dearly

दोराहा के नजदीकी गांव में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को एक बिहारी युवक से दोस्ती करना उस समय महंगी पड़ गई, जब उक्त युवक ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर अपनी लूट का शिकार बना लिया।

दोराहा (विनायक) : दोराहा के नजदीकी गांव में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को एक बिहारी युवक से दोस्ती करना उस समय महंगी पड़ गई, जब उक्त युवक ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर अपनी लूट का शिकार बना लिया। 

इस मामले में लूट की शिकार नाबालिग लड़की की माता रीता देवी ने दोराहा पुलिस को दी अपनी शिकायत और बयान में बताया कि 4 साल पहले उसने गांव के ही एक प्रवासी मजदूर के बेटे को रिश्ता करवाया था। इस शादी में आरोपी आनंद राज लड़की के परिवार की तरफ से शामिल हुआ था, जिसने उसकी बेटी शिवती (15 वर्ष) को बहला-फुसलाकर उससे दोस्ती कर ली और उसका अश्लील वीडियो अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया और फिर अपने दोस्तों को भी भेज दिया। शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपी आनंद राज उसकी बेटी को ब्लैकमेल कर रहा है और अश्लील वीडियो के नाम पर उससे 50 हजार रुपए नकद ठग चुका है। 

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसने आरोपी आनंद राज से मोबाइल फोन छीन लिया है, लेकिन वह ब्लैकमेल की रकम लेकर भागने में सफल रहा है। अब आरोपी उन्हें फोन पर धमकियां दे रहा है और ब्लैकमेल कर रहा है। उन्होंने पुलिस अधिकारी को बताया कि आरोपी आनंद राज के दोस्त के फोन में भी उसकी नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो है, जो अब उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। दोराहा पुलिस ने आरोपी आनंद राज पुत्र प्रमोहन शाह निवासी गांव खोटा, डाकघर डूमर, जिला कटिहार (बिहार) के खिलाफ धारा 354-सी, 506 आईपीसी और 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!