दिल्ली की नाबालिगा का लुधियाना में रेप

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Dec, 2017 02:56 PM

delhi minor girl rape in ludhiana

दिल्ली के थाना जफराबाद में दर्ज हुई रेप की एक एफ.आई.आर. ने लुधियाना पुलिस के कान खड़े कर दिए हैं। इस केस में 15 वर्षीय पीड़िता ने घटना के बारे में लुधियाना का पता दिया है। दिल्ली ईस्ट के ए.सी.पी. ने इस संबंध में नाबालिगा की शिकायत पर जीरो एफ.आई.आर....

लुधियाना (महेश): दिल्ली के थाना जफराबाद में दर्ज हुई रेप की एक एफ.आई.आर. ने लुधियाना पुलिस के कान खड़े कर दिए हैं। इस केस में 15 वर्षीय पीड़िता ने घटना के बारे में लुधियाना का पता दिया है। दिल्ली ईस्ट के ए.सी.पी. ने इस संबंध में नाबालिगा की शिकायत पर जीरो एफ.आई.आर. दर्ज करके लुधियाना पुलिस को भेज दी है।

जिसके आधार पर बस्ती जोधेवाल पुलिस ने टिब्बा रोड, गुलाबी बाग के इनाम नामक शख्स पर पीड़िता को बहला फुसलाकर ले जाने, उसके साथ मारपीट करने, पोस्को एक्ट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।पीड़िता दिल्ली के चौहान बांगड़ इलाके की रहने वाली है। आरोपी रिश्ते में उसका जीजा लगता है। जिस पर विश्वास करके उसके माता-पिता ने उसे आरोपी के साथ 3 जुलाई 2017 को लुधियाना भेज दिया था। इनाम पर आरोप है कि इस बीच वह अपनी नाबालिग साली को बहला-फुसलाकर अपनी एक जानकार महिला के पास ले गया।

जहां आरोपी ने उसके साथ रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई।  पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उससे मारपीट की और धमकाया कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वह यह वीडियो सार्वजनिक कर देगा। कुछ दिन बाद पीड़िता दिल्ली वापस आ गई। वहां पहुंचकर उसने सारी बात अपने माता-पिता को बताई। जिस पर उन्होंने इसकी शिकायत जफराबाद पुलिस के पास की। जिन्होंने तत्काल हरकत में आते हुए पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ जीरो एफ.आई.आर. दर्ज करके लुधियाना पुलिस को भेज दी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!