Breaking: गैंगस्टरों व स्नैचरों को मुख्यमंत्री भगवंत मान की Warning

Edited By Kamini,Updated: 14 Dec, 2023 04:20 PM

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज होशियारपुर तहसील का कॉम्पलेक्स में औचक निरीक्षण करने पहुंचे।

होशियारपुर : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज होशियारपुर तहसील का कॉम्पलेक्स में औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों  से बातचीत की और आम लोगों की समस्याएं भी सुनीं। इस मौके पर मुख्यातिथि भगवंत मान ने कहा कि कल मैं 2 स्कूलों में गया था और आज होशियारपुर तहसील में आया हूं। मैं लोगों के लिए आया हूं और हमेशा लोगों के बीच रहूंगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर मैं यह प्रक्रिया लगातार जारी रखूंगा।

सी.एम. मान ने कहा कि मैं कोई चैकिंग करने नहीं आया हूं बल्कि समस्याएं सुनने आया हैं। लोगों तक योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है या नहीं, इस बारे चैकिंग करने आया हूं। लोगों से मिलकर बहुत सकून मिलता है। 

इस मौके पर उनके साथ डिप्टी कमिश्नर दीपशिखा और कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा भी मौजूद रहे। इस मौके पर सी.एम. मान ने डिप्टी कमिश्नर और एसएसपी को यहां बेस कैंप बनाने का आदेश दिया ताकि लोगों को पेश आ रही समस्याओं से निपटा जा सके। उन्होंने कहा कि इस कैंप में तहसील में आने वाले लोगों को पेश आ रही छोटी-छोटी समस्याओं का जल्द हल किया जाए। उन्होंने लोगों से बातचीतर करते हुए कहा कि आने वाले समय यानी कि नए साल व लोहड़ी तक लोगों बड़े तोहफे दिए जाएं ताकि किसी को भी लोने लेने की जरूरत न पड़े। 

इसके साथ ही सी.एम. मान ने कहा कि 26 जनवरी तक हर जिले में एक्सरे मशीन, डायलिसिस मशीन, एम्बुलेंस उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर पंजाब सरकार व सामाज एक साथ होकर चले तो काफी समस्याएं आसान हो जाती हैं। जितनी भी स्कीमों का पैसा केद्र सरकार ने रोका वह मिलना चाहिए क्योंकि पंजाब पूरे देश को पाल रहा है। एसवाईएल मुद्दे को लेकर उन्होंने कहा कि वह 28 तारीख को मीटिंग में जाएंगे। इस दौरान वह पंजाब का पक्ष रखेंगे। 

सुखबीर बादल पर साधा निशाना

तहसील कॉम्पलेक्स में पहुंचे मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सुखबीर बादल पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने अपनी सरकार  के दौरान हुई बेअदबियों की माफी मांगी, लेकिन मैं कहना चाहता हूं माफी गलतियों की होती है गुनाहों की कोई माफी नहीं होती।

सी.एम. की गैंगस्टरों व स्नैचरों को खुली चेतावनी

मुख्यमंत्री भगवन ने इस दौरान गैंगस्टरों व स्नैचरों को खुली चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस से मीटिंग के बाद पुलिस एक्शन मोड में है। आए दिन गैंगस्टरों के एनकाऊंटर हो रहे हैं। अगर कोई गैंगस्टर व स्नैचर एक चौक में वारदात को अंजाम देता है तो उसकी कोई गारंटी न है कि वह अगले चौक तक सही सलामत पहुंच पाएगा या नहीं। उनके द्वारा की गई वारदातों की क्या सजा होगी इसकी भी कोई गारंटी नहीं है। अगर गैंगस्टर पुलिस पर फायरिंग करेंगे तो पुलिस की भी जवाबी फायरिंग करनी बनती है। वारदात करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!