नगर कौंसिल दफ्तर का क्लर्क रिश्वत लेता रंगे हाथों गिरफ्तार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Aug, 2017 01:45 AM

city council office clerk takes bribe

विजीलैंस टीम ने नगर कौंसिल दफ्तर मानसा के क्लर्क रजिंद्र कुमार को रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा है। एस.एस.पी....

मानसा(मित्तल): विजीलैंस टीम ने नगर कौंसिल दफ्तर मानसा के क्लर्क रजिंद्र कुमार को रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा है। एस.एस.पी. विजीलैंस जगजीत सिंह भुगताना ने बताया कि मुद्दई पवनदीप सिंह पुत्र छोटा सिंह निवासी वार्ड नं.-11 लल्लूआना रोड मानसा ने अपने मकान के लिए नक्शा पास करवाना था, जो उसका नक्शा तैयार करवा अपनी दख्र्वास्त 15 दिन पहले डिलिंग क्लर्क रजिंद्र कुमार को दी और बनती फीस भरवाने के लिए विनती की, जिसने काम ज्यादा होने कर उसे कुछ दिनों बाद आने के लिए कहा। 

2 अगस्त को पवनदीप सिंह दोबारा रजिंद्र कुमार क्लर्क को मिला और उसे कहा कि उसकी छुट्टी के 4-5 दिन बकाया हैं और उसका नक्शा जल्दी पास करवा दो। रजिंद्र कुमार ने कहा कि अगर नक्शा जल्दी पास करवाना है तो उसको इस बदले उसकी व बाकी टैक्निकल अफसरों की फीस देनी पड़ेगी। रजिंद्र कुमार ने मुद्दई की फाइल पर उसके नक्शे की फीस कैल्कूलेट करके बताया कि नक्शे की सरकारी फीस व हमारी फीस डाल कुल 44,000 रुपए बनते हैं। 

इसके चलते रजिंद्र कुमार कुल 40,000 रुपए लेने के लिए सहमत हो गया, जिसको लेने के लिए वह 2 अगस्त को ही मुद्दई के घर गया और सरकारी फीस समेत रिश्वत की मांग की और उसने मुद्दई से अपनी निजी फीस समेत कुल 38,000 रुपए हासिल कर लिए और सरकारी फीस 27,200 रुपए रसीद काटकर पवनदीप सिंह को दे दी। वहीं इस दौरान कथित आरोपी रजिंद्र कुमार को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर थाना विजीलैंस ब्यूरो रेंज भटिंडा में मुकद्दमा दर्ज कर लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!