पार्षद बंटी व ASI रविद्र सिंह में हुए विवाद का मामलाः अब वायरल आडियो बनी चर्चा का विषय

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Sep, 2017 09:17 AM

case of controversy in councilor bunty and asi ravindra singh

कांग्रेसी पार्षद हरसिमरनजीत सिंह बंटी व थाना 5 में तैनात रह चुके ए.एस.आई रविंद्र सिंह भट्टी में हुए विवाद ने नया मोड़ ले लिया है। अब बंटी व भट्टी में हुई 2 मिनट 10 सैकेंड की बातचीत महानगर में कइयों के मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप के माध्यम से पहुंच गई है।

जालंधर(स.ह.): कांग्रेसी पार्षद हरसिमरनजीत सिंह बंटी व थाना 5 में तैनात रह चुके ए.एस.आई रविंद्र सिंह भट्टी में हुए विवाद ने नया मोड़ ले लिया है। अब बंटी व भट्टी में हुई 2 मिनट 10 सैकेंड की बातचीत महानगर में कइयों के मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप के माध्यम से पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि ए.एस.आई. भट्टी के मोबाइल पर रिकाॄडग का साफ्टवेयर था और बंटी के साथ हुई पूरी बातचीत की उसने रिकाॄडग कर पुलिस अधिकारियों को भेज दी, लेकिन यह रिकाॄडग पब्लिक में भी वायरल हो चुकी है, जोकि चर्चा का विषय बनी हुई है।

रिकॉर्डिंग में पार्षद बंटी व ए.एस.आई. भट्टी में हो रही गरमा गर्मी भी सुनाई दे रही है। मामला पुलिस कमिश्वर प्रवीन कुमार सिन्हा के पास भी पहुंच चुका है और उन्होंने इस मामले में ए.डी.सी.पी. सिटी 2 आई.पी.एस. महिला अधिकारी सूडरविजी की ड्यूटी लगाई है। पुलिस कमिश्रर सिन्हा का कहना है कि रिकाॄडग की जांच जल्द ही ए.डी.सी.पी. सिटी 2 करेंगी और उन्हें रिपोर्ट देंगी। मामले में जो कोई भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई होगी।

भट्टी ने ए.सी.पी. के सामने बोला-मुझे सस्पैंड कर दो
पार्षद बंटी से जब इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ए.एस.आई. भट्टी ने केस में नामजद बेकसूर युवक के मा-बाप के साथ थाने में बदतमीजी करने के बाद फोन पर उसे भी बुरा-भला कहा। वह थाना 5 पहुंचे तो ए.सी.पी. वैस्ट कैलाश चंद्र के सामने भी ए.एस.आई. भट्टी बोला कि उसे सस्पैंड कर दो। अब इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि भट्टी को नौकरी की परवाह ही नहीं है। बंटी के मुताबिक फोन पर भट्टी के साथ हुई उनकी बातचीत को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया और आडियो रिकाॄडग से छेडख़ानी कर उसे भट्टी ने वायरल किया है। भट्टी के खिलाफ वह मानहानि का दावा भी ठोकने की तैयारी कर रहे हैं, फिलहाल वह चंडीगढ़ में बैठे हैं और सुबह डी.जी.पी. से भेंट करेंगे।

मेरे साथ बदतमीजी की बंटी ने: ए.एस.आई. भट्टी
ए.एस.आई. रविंद्र सिंह भट्टी का कहना है कि मारपीट के केस में नामजद युवक के मां-बाप से उसने कहा था कि यदि उनके बेटे को केस में दूसरे पक्ष ने झूठे फंसाया है तो बेटे के बयान थाने में दर्ज करवाएं ताकि पुलिस जांच आगे बढ़ सके। युवक के मा-बाप से एस.एच.ओ. सुखबीर सिंह ने बातचीत की और वह चले गए, लेकिन बाद में उन्होंने पार्षद बंटी को झूठ बोल दिया कि उनके साथ पुलिस ने बदतमीजी की है। इसके बाद बंटी को गुस्सा आया और फोन पर बंटी ने उसे बुरा-भला कहा। भट्टी का कहना है कि उसे पुलिस अधिकारियों पर पूरा भरोसा है कि वह उसके खिलाफ खुली विभागीय जांच सही तरीके से कर उसे इंसाफ दिलाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!