साले की दुकान के बाहर खड़े जीजा पर जानलेवा हमला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Sep, 2017 12:52 PM

attack on sisters husband

जोधेवाल के अटल नगर में आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद लोगों ने गुंडागर्दी करते हुए साले की दुकान के बाहर खड़े एक युवक पर जानलेवा हमला करके गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

लुधियाना(महेश): जोधेवाल के अटल नगर में आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद लोगों ने गुंडागर्दी करते हुए साले की दुकान के बाहर खड़े एक युवक पर जानलेवा हमला करके गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। युवक के सिर में 8 टांके लगे हैं और उसके हाथ की 2 उंगलियां टूट गईं। हमलावरों में एक महिला भी शामिल थी। इलाका पुलिस ने पीड़ित विपन कुमार की शिकायत पर हरबंस लाल, हरबंस की पत्नी सत्या देवी, मुकेश, प्रवीण, पिंकी, जगदीश प्रधान, सोनू व इनके 5 अज्ञात साथियों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है लेकिन इसमें अभी तक किसी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की गई है। 


विपन ने बताया कि मैं अपने साले की दुकान के बाहर खड़ा था। मैंने देखा कि आरोपी हाथों में हथियार लिए उसके साले की दुकान तरफ आ रहे थे। इससे पहले मैं कुछ समझ पाता एक आरोपी ने पीछे से उसके सिर पर तेजधार हथियार से वार किया। कुछ पलों के लिए आंखों के आगे अंधेरा छा गया और दिमाग सुन्न पड़ गया। कुछ पल बाद जब मुझे होश आया तो मैं खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था और सोनू मुझे जान से मार देने की नीयत से ईंट से मेरे सिर में लगातार वार कर रहा था, जबकि अन्य आरोपी सोनू को उकसा रहे थे। एक सिख बुजुर्ग ने बड़ी मुश्किल से मुझे आरोपियों की चंगुल से छुड़ाया। इसके बाद मुझे अस्पताल पहुंचाया गया।  विपन ने बताया कि कुछ दिन पहले एक लड़की को लेकर उसके साले का विवाद हुआ था, जिसमें उसका कोई लेना-देना नहीं है। उस पर हुए हमले की शिकायत उसने तत्काल पुलिस के पास की परंतु पुलिस कार्रवाई करने की बजाय एक तथाकथित कांग्रेसी नेता के प्रभाव में आकर मामले को लटकाती रही।


इतना ही नहीं अस्पताल से रूक्का हासिल करने में जानबूझ कर लेट-लतीफी की गई, जबकि वह तथाकथित नेता उसे व उसके परिवार को धमकाता रहा कि पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती, क्योंकि सत्ता में उनकी पार्टी का राज है। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने हल्की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है, जबकि मामला हत्या के प्रयास का बनता है। एक अन्य मामले में हैबोवाल के डेयरी काम्पलैक्स इलाके एक डेयरी में घुसकर उसके मालिक से विवाद करने व मारपीट करके घायल करने के आरोप में इलाका पुलिस ने सौरव नामक शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है, जोकि अभी तक फरार बताया जा रहा है। जांच अधिकारी गुरमीत सिंह ने बताया कि यह मामला अशोक विहार के तरुण ग्रोवर की शिकायत पर रजिस्टर्ड किया गया। इसमें उसका आरोप है कि सौरव ने उसकी डेयरी में दाखिल होकर उससे झगड़ा किया। विरोध करने पर आरोपी ने उस पर जानलेवा हमला किया और उसे मरण अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गया। इलाज के लिए तरुण को दयानंद अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!