जिला मानसा में पुलिस व पैरा-मिलिट्री के 600 जवान तैनात

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Aug, 2017 11:03 AM

600 soldiers of para military deployed

कोई असुखद घटना होने के डर को लेकर लोगों में सहम पाया जा रहा है। इसी के चलते आज स्थानीय शहर में डी.आई.जी. भटिंडा रेंज आशीष चौधरी,

मानसा(जस्सल): कोई असुखद घटना होने के डर को लेकर लोगों में सहम पाया जा रहा है। इसी के चलते आज स्थानीय शहर में डी.आई.जी. भटिंडा रेंज आशीष चौधरी, डिप्टी कमिश्नर धर्मपाल गुप्ता और एस.एस.पी. मानसा परमबीर सिंह परमार के नेतृत्व में पुलिस विभाग, पैरा-मिलिट्री फोर्स के करीब 600 जवानों की तरफ से मानसा जिले में शान्ति बनाई रखने व अमन-कानून की स्थिति को बरकरार रखने और लोगों में पुलिस का विश्वास बनाए रखने का संदेश देने के लिए फ्लैग मार्च निकाला गया, वहीं  पेशी को लेकर जिले भर में सख्त सुरक्षा प्रबंध करते हुए पुलिस की तरफ से जगह-जगह पर नाकेबंदी दौरान व जिले में आने-जाने वाले व्हीकलों की बड़े स्तर पर तलाशी मुहिम भी चलाई हुई है, जिससे कोई शरारती तत्व जिले में दाखिल न हो सके। जिला प्रशासन की तरफ से किसी भी तरह की स्थिति के साथ निपटने के लिए सुरक्षा बल लगातार 24 घंटे चौकसी बना कर रख रहे हैं। 

डी.आई.जी. आशीष चौधरी ने बताया कि अमन-कानून की स्थिति को बरकरार रखने के मद्देनजर पंजाब पुलिस व पैरामिलिट्री फोर्स टीमों का गठन किया गया है। किसी भी शरारती तत्व को जिले में कानून हाथ में लेने नहीं दिया जाएगा और जो भी व्यक्ति अमन-कानून की स्थिति को भंग करने की कोशिश करेगा, उसके विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। डिप्टी कमिश्नर धर्म पाल गुप्ता ने लोगों से अपील की है कि किसी भी तरह के सोशल मीडिया द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों पर विश्वास न करें व न ही सोशल मीडिया पर किसी भी किस्म का भड़काऊ प्रचार करें। एस.एस.पी. मानसा परमबीर सिंह परमार ने कहा कि जिले अंदर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा चुके हैं और जिले में किसी भी तरह की कोई असुखद घटना होने नहीं दी जाएगी। जिले की शान्ति को भंग करने वाले किसी भी तत्व को बख्शा नहीं जाएगा। सिविल सर्जन डा. सुनील पाठक का कहना है कि सरकार की हिदायतों के अनुसार किसी तरह की भी एमरजैंसी के साथ निपटने के लिए सभी प्रबंध मुकम्मल कर लिए गए हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!