20 दिन बाद बेटी की शादी,पिता दुबई में फंसा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Sep, 2017 01:45 PM

20 days later daughter  s marriage  father trapped in dubai

एक पिता के लिए उसकी बेटी का विवाह बहुत खास होता है परन्तु गुरदयाल सिंह एक एेसा पिता है जो बेटी की शादी में अाने को असमर्थ है क्योंकि वे दुबई में फंसा हुआ है।

शाहकोटः एक पिता के लिए उसकी बेटी का विवाह बहुत खास होता है परन्तु गुरदयाल सिंह एक एेसा पिता है जो बेटी की शादी में अाने को असमर्थ है क्योंकि वे दुबई में फंसा हुआ है। 

 

मोहल्ला बागवाला में रह रही उसकी पत्नी कमल कमलेश ने सरकार आगे गुहार लगाई है कि समुद्री जहाज में कैद उसके पति को छुड़ाया जाए। महिला का कहना है कि 20 दिन बाद उसकी बेटी का विवाह है यदि उसका पति वहां से न छूट कर आया तो विवाह की रस्में प्रभावित होंगी। पति गुरदयाल सिंह महाराष्ट्र के अकुला में इलैक्ट्रॉनिक्स शिपिंग निजी कंपनी के जहाज एम.टी.दिस्टिया में बतौर इलेक्ट्रिशियन काम करता है। 


जहाज का मालिक आर्य नाम का व्यक्ति है। किसी अदायगी के झगड़े में पिछली 19 जुलाई को दुबई में जहाज़ पकड़ लिया गया। इसके साथ ही जहाज में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को भी हिरासत में ले लिया गया। वहां न तो पीने के लिए साफ पानी मिलता है और न ही पेट भरने योग्य खाना। जहाज में बचा हुआ खाना खाने के लिए मजबूर किया जाता है। पिछले दिनों गुरदयाल के भाई की मौत हो गई परन्तु वह इस दुख की घड़ी में परिवार के पास न पहुंच सका। परिवार ने कंपनी से अपील की थी कि उसे उसके भाई के अंतिम संस्कार में शामिल होने दिया जाए परन्तु उसे इजाजत न मिली। 

 

अब 6 अक्तूबर को उसकी बेटी का विवाह है और परिवार बार -बार कंपनी को संपर्क कर रहा है परन्तु कंपनी का कहना है कि जांच पूरी होने तक वह कहीं नहीं जा सकता। इस मामले को दो महीने हो चुके हैं परन्तु अभी तक जांच चल रही है। मामले सम्बन्धित शाहकोट के अजीत सिंह कोहाड़ की पत्नी के भोग में पहुंचे संसद मैंबर विजय सांपला के साथ भी बात की गई थी। उन्होंने कहा कि वह सम्बन्धित विभाग से बात करेंगे परन्तु अभी तक कोई खबर नहीं मिली। परिवार ने सरकार से अपील की है कि उनकी मदद की जाए ताकि पिता आपनी बेटी का कन्यादान कर सके। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!