शादी के कुछ दिनों बाद खुली पति की पोल, हकीकत ने पत्नी को पहुंचाया अस्पताल

Edited By Vatika,Updated: 09 Jul, 2018 11:14 AM

dowry

आज की दुनिया में विश्वास  किए बिना रहा नहीं जा सकता और जब कोई अपना भरोसे का कत्ल करता है तो इंसान पूरी तरह से टूट जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ डाबा की रहने वाली रमनदीप कौर के साथ।

लुधियाना (तरुण): आज की दुनिया में विश्वास  किए बिना रहा नहीं जा सकता और जब कोई अपना भरोसे का कत्ल करता है तो इंसान पूरी तरह से टूट जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ डाबा की रहने वाली रमनदीप कौर के साथ। 


धोखे से हरजीत सिंह ने रमनदीप के साथ दूसरी शादी रचाई और दहेज की मांग करते हुए जमकर डंडे से मारपीट कर पीड़िता का हाथ तोड़ डाला। डाक्टरों के अनुसार रमनदीप के लैफ्ट हैंड में 2 फै्रक्चर हैं। घटना थाना डिवीजन नं. 3 के इलाके हरबंसपुरा में गत दिवस की है। पीड़ित महिला रमनदीप कौर के अनुसार 9 मई को उसकी शादी हरजीत सिंह के साथ हुई। शादी के बाद उसका पति उसे लेकर राजपुरा चला गया। जहां 10 दिन बाद वह उसे लेकर जीवन नगर ताजपुर रोड स्थित खुद के घर आ गया। जहां उसकी सास अक्सर उसे दहेज में कार की मांग को लेकर परेशान करती थी जिसमें उसका पति भी शामिल था। विरोध जताने पर रोजाना उसके साथ मारपीट होती थी।


24 जून को वह अपने पिता के साथ मोबाइल पर बातचीत कर रही थी तभी आवेश में आकर उसके पति ने बुरी तरह मारपीट कर मोबाइल ओर हाथ तोड़ डाला। अगले दिन उसे पता चला कि उसका पति पहले से शादीशुदा है। करीब 3 साल पहले उसके पति की शादी हुई थी। हालिया रिश्ते में उसके ननदोई ने पिता से उसका हाथ मांगा और धोखे से हरजीत सिंह से शादी करवा डाली।जांच अधिकारी मोहन सिंह ने बताया कि  पीड़िता के बयान पर आरोपी हरजीत सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को नोटिस भेज दिया गया है। जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!