मनी एक्सचेंजरों की दुकान से लाखों की चोरी के मामले में 2 गिरफ्तार, नकदी बरामद

Edited By Kalash,Updated: 07 Jun, 2023 12:11 PM

2 arrested for theft of lakhs from money exchangers shop

पुलिस ने 2 मनी एक्सचेंजर की दुकानों पर 2 जून की देर रात्रि को सेंधमारी कर लाखों रुपए की नकदी चुराने के मामले को सुलझाते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर

कपूरथला : पुलिस ने 2 मनी एक्सचेंजर की दुकानों पर 2 जून की देर रात्रि को सेंधमारी कर लाखों रुपए की नकदी चुराने के मामले को सुलझाते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की गई 7 लाख रुपए की नकदी बरामद की है। जिला पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए एस.पी. (डी) रमनिन्दर सिंह ने बताया कि 2 जून की देर रात्रि को अज्ञात आरोपियों ने बस स्टैंड के सामने मनी एक्सचेंजर का काम करने वाले रमन कुमार निवासी मोहल्ला अमृत बाजार कपूरथला मालिक शनेश्वर इंटरप्राइजिज तथा दीपक चावला निवासी मोहल्ला जटपुरा कपूरथला मालिक के. भारती की दुकानों में सेंधमारी कर लाखों रुपए की नकदी चोरी कर ली थी। इसको लेकर थाना सिटी की पुलिस ने 3 जून को अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए एस.एस.पी. राजपाल सिंह संधू ने इन दोनों मामलों को सुलझाने के लिए एस.पी. (डी) रमनिन्दर सिंह की निगरानी में एक विशेष पुलिस टीम जिसमें डी.एस.पी. (डी) बरजिन्द्र सिंह, डी.एस.पी. सब-डिवीजन कपूरथला मनिन्दरपाल सिंह, सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर जरनैल सिंह, थाना सिटी के एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर पलविन्दर सिंह तथा टैक्नीकल सैल के इंचार्ज चरणजीत सिंह को शामिल कर मामले को हल करने का आदेश दिया था। इस टीम ने पूरे मामले में लगातार मेहनत करते हुए 2 आरोपियों सरबजीत सिंह उर्फ सोनू निवासी गांव नवां पिंड दोनोंवाल थाना लोहियां जिला जालंधर तथा जोबनप्रीत सिंह निवासी गांव नवां पिंड दोनोंवाल थाना लोहियां जिला जालंधर को गिरफ्तार कर जब दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ की।

इस पर दोनों आरोपियों ने खुलासा किया कि उन्होंने इन दोनों दुकानों में सेंधमारी कर लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। दोनों आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की गई 7 लाख रुपए की नकदी बरामद कर ली गई। पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि दोनों आरोपी आपस में चचेरे भाई हैं तथा उन्होंने रातों-रात अमीर बनने का सपना देखते हुए चोरी की उक्त वारदातों को अंजाम दिया था। दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। पूछताछ के दौरान ओर भी वारदातों के सुलझने की संभावना है।

इस पत्रकार सम्मेलन में डी.एस.पी. (डी.) बलजिन्दर सिंह, डी.एस.पी. सब-डिवीजन मनिन्दरपाल सिंह, एस.एच.ओ. सिटी इंस्पैक्टर पलविन्दर सिंह तथा सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज इंस्पैक्टर जरनैल सिंह भी उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!