बच्चें का भविष्य संवारने के लिए महिला बन गई नशा तस्कर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Oct, 2017 12:19 PM

drug smugller

अपने 3 बच्चों का भविष्य संवारने के लिए 35 वर्षीय एक महिला अपराध की दलदल में उतर गई। एंटी नार्कोटिक सैल ने उसे नशा तस्करी के आरोप में 15 किलो चूरा-पोस्त सहित गिरफ्तार किया है। इस संबंध में बस्ती जोधेवाल थाने में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज किया...

लुधियाना(महेश): अपने 3 बच्चों का भविष्य संवारने के लिए 35 वर्षीय एक महिला अपराध की दलदल में उतर गई। एंटी नार्कोटिक सैल ने उसे नशा तस्करी के आरोप में 15 किलो चूरा-पोस्त सहित गिरफ्तार किया है। इस संबंध में बस्ती जोधेवाल थाने में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पकड़ी गई महिला राहों रोड सरवण पार्क इलाके की रहने वाली परमजीत कौर है। उसकी 2 बेटियां व एक बेटा है। उसका पति मक्खन सिंह ड्राइवरी करता है। ए.एस.आई. रामपाल की टीम ने वीरवार को चैकिंग के दौरान उसे गांव गहलेवाल के टी-प्वाइंट से पकड़ा। तब उसके पास प्लास्टिक की एक बोरी थी। 

रामपाल ने बताया कि शक होने पर महिला को पूछताछ के लिए रोका गया तो उसकी घबराहट पुलिस की निगाह से छुप नहीं पाई। उसे तुरंत हिरासत में ले लिया गया। कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद बोरी चैक की गई तो उसमें से चूरापोस्त बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ कर थाने ले आई। ए.एस.आई. ने बताया कि पूछताछ में परमजीत ने अपना अपराध कबूल करते हुए खुलासा किया कि वह पिछले 6 महीनों से इस गोरखधंधे में लिप्त थी। वह जयपुर से चूरापोस्त की तस्करी करके यहां लाती थी और आगे अपने ग्राहकों को बेच दिया करती थी। जिससे उसे मोटी आमदन होने लगी थी, जबकि इससे पहले उसके ड्राइवर पति की कमाई घर खर्च के लिए बहुत कम पड़ती थी। उसकी दोनों बेटियां जवान हो रही थीं।

उनके भविष्य को लेकर वह बहुत ङ्क्षचतित थी। जल्द पैसा कमाने के चक्कर में वह नशे के इस धंधे में उतर गई। रामपाल ने बताया कि महिला को अदालत में पेश करके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। एक अन्य मामले में सैल ने सुभाष नगर के सुखपाल सिंह नामक एक शराब तस्कर को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 24 बोतलें शराब की बरामद की हैं। जिसके खिलाफ जोधेवाल थाने में एक्साइज एक्ट का केस दर्ज करवाया गया है। जांच अधिकारी चरणजीत सिंह ने बताया कि सुखपाल को सूचना के आधार पर उसके घर के पास से काबू किया गया। जब वह खुलेआम गैरकानूनी शराब बेच रहा था।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!