अगर आप भी पाना चाहते हैं होटल व रैस्टोरैंट में खाने पर 25 प्रतिशत की छूट, तो पढ़ें यह खबर

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 15 Apr, 2024 11:12 PM

you will get 25 percent discount on food in these hotels

लोकसभा चुनाव दौरान युवा वोटरों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों को समर्थन देते हुए शहर के होटल व रेस्तरां के मालिकों और प्रबंधकों ने स्वेच्छा से आगे आकर मतदान के दिन युवा मतदाताओं...

जालंधर (चोपड़ा): लोकसभा चुनाव दौरान युवा वोटरों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों को समर्थन देते हुए शहर के होटल व रेस्तरां के मालिकों और प्रबंधकों ने स्वेच्छा से आगे आकर मतदान के दिन युवा मतदाताओं को अपने फूड प्वाइंट्स में भोजन पर 25 प्रतिशत की छूट देने का निर्णय लिया है।

जिला चुनाव अधिकारी-कम-डिप्टी कमिश्नर डा. हिमांशु अग्रवाल ने होटल व रेस्तरां के मालिकों और प्रबंधकों के साथ बैठक के दौरान उनके द्वारा किए जा रहे प्रयास की प्रशंसा की। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इस कदम से युवा मतदाता विशेषकर 'फस्ट टाइम वोटर' अपने वोट के अधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित होंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव-2024 के दौरान अधिक से अधिक मतदाताओं की भागीदारी सुनिश्चित कर 70 प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जिला प्रशासन बड़े पैमाने पर जागरूकता अभियान चला रहा है।

उन्होंने बताया कि विशेषकर युवा मतदाताओं में मतदाता जागरूकता बढ़ाने के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि जिले में 18-19 वर्ष के लगभग 40 हजार युवा मतदाता है जिन्हें मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए प्रशासन विशेष ध्यान दे रहा है। उक्त मालिकों व प्रबंधकों द्वारा की गई यह पहल चुनाव में युवाओं की सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने में सहायक सिद्ध होगी।

1 जून को मतदान के बाद युवा मतदाता अपनी उंगली पर स्याही का निशान दिखाकर इन चुनिंदा फूड प्वाइंट्स में भोजन पर 25 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकेंगे। इस अवसर पर एडीशनल डिप्टी कमिश्नर (शहरी विकास) जसबीर सिंह, होटल एसोसिएशन, हलवाई एसोसिएशन, रैस्टोरैंट एसोसिएशन और बेकरी एसोसिएशन के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!