बच्चा उठाने आई महिला की लोगों ने की जमकर पिटाई, पूछने पर किया यह खुलासा

Edited By Vaneet,Updated: 02 Aug, 2019 02:47 PM

women beaten

बच्चों को उठाने वाले गिरोह की फैली अफवाहों के कारण जहां लोगों में सहम का माहौल है....

लुधियाना: पंजाब में आजकल बच्चे उठाने वाला गिरोह सक्रिय है। जिस कारण लोगों में सहम का माहौल पाया जा रहा है। लुधियाना के दुगरी इलाके में सुबह के समय एक संदिग्ध घूम रही महिला को मोहल्ले के लोगों ने घेरकर पूछताछ की तो वह कुछ भी नहीं बता रही थी। जब महिलाओं ने गुस्से में आकर थप्पड़ मारने शुरू किए तो वह बोली-मैं बच्चा उठाने आई थी, मेरा पति भी यही काम करता है। फिर क्या था, मोहल्ले की महिलाओं का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया तथा महिला की जमकर धुनाई की। इसके बाद महिला को थाना दुगरी के हवाले कर दिया है। हालांकि, अभी महिला पर एफ.आई.आर. नहीं हुई है। पुलिस जांच कर रही है।

Image result for बच्चा उठाने वाला गिरोह

घटना बाबा दीप सिंह नगर स्थित जोगियां के मोहल्ले की है। मोहल्ले के पंच रवि कुमार ने बताया कि तड़के करीब 6 बजे एक महिला उनके मोहल्ले में घूम रही थी। वह कभी किसी के घर में तांक-झांक करती तो कभी किसी और के घर में। उनके इलाके में रहने वाले सुखविंदर नाम के युवक को उस पर शक हुआ। उसने महिला को रोक कर पूछा कि वह मोहल्ले में किसे ढूंढ रही है। मगर महिला कुछ बताने की बजाए भागने लगी। तब उसे पूरा शक हो गया कि महिला किसी वारदात की फिराक में है। इसलिए उसने बाकी मोहल्ले वालों को एकत्रित किया और महिला का पीछा शुरू किया। 

Image result for बच्चा उठाने वाला गिरोह

उन्होंने महिला से पूछा कि वह किस काम से उनके मोहल्ले में घूम रही है, और किससे मिलने आई है। पहले तो महिला कुछ नहीं बोली इसके बाद मोहल्ले की महिलाओं ने महिला को चांटे मारने शुरू कर दिए। पंच रवि कुमार का कहना है कि इसके बाद महिला बोली कि वह बच्चा उठाने की फिराक में घूम रही थी। उसने यह भी कहा कि उसका पति भी यही काम करता है। उधर, थाना दुगरी के एस.एच.ओ. विट्टन कुमार का कहना है कि लोगों ने एक महिला को पुलिस के हवाले किया है। जांच की जा रही है। बता दें कि नवांशहर के गांव संगतपुर में एक स्कूल के बाहर शकी महिला और दो पुरुषों को देखा गया था जिसके बाद स्कूल के बच्चे काफी सहम गए थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!