सड़क का निर्माण कार्य न शुरू करने पर भड़के धनौला रोड वासी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Sep, 2017 10:13 AM

when the construction of the road was not started  the dhanaula road dweller

गत करीब 2 वर्षों से धनौला रोड के निर्माण का काम बीच में ही लटकने के कारण धनौला रोड के दुकानदारों व वासियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

बरनाला (विवेक सिंधवानी,गोयल): गत करीब 2 वर्षों से धनौला रोड के निर्माण का काम बीच में ही लटकने के कारण धनौला रोड के दुकानदारों व वासियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। सड़क का निर्माण कार्य शुरू न करने के रोषस्वरूप धनौला रोड के वासियों ने अपनी दुकानें बंद कर धनौला रोड को जाम कर दिया। लगभग 3 घंटे का जाम लगाने के  बाद उन्होंने शहर में से रोष मार्च निकालते हुए नगर कौंसिल के कार्यालय में जाकर धरना दिया व धनौला रोड का निर्माण जल्दी ही शुरू करने की मांग की। 


मुद्दे को उठाऊंगा विधानसभा में : मीत हेयर
धरने को संबोधित करते हुए बरनाला के विधायक गुरमीत मीत हेयर ने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि पिछले करीब 2 वर्षों से धनौला रोड का कार्य बीच में ही लटका हुआ है। जिस कारण दुकानदारों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मैं इस मुद्दे को विधानसभा में उठाऊंगा। धनौला रोड के निर्माण का काम पूरा करने के लिए मैं एम.पी. कोटे में से इस सड़क के निर्माण के लिए ग्रांट भी लेकर आऊंगा, कुछ भी हो जाए इस रोड का निर्माण जल्दी शुरू करवाकर ही सांस लेंगे। 


हर बार दिया जाता है हमें लॉलीपॉप
धरने को संबोधित करते हुए हरबख्श सिंह कटू व मक्खन प्रभाकर ने कहा कि पिछले कई वर्षों से इस सड़क का निर्माण बीच में ही लटका हुआ है। इस बाबत हम कई बार नगर कौंसिल के अध्यक्ष व जिला प्रशासन के अधिकारियों से मिल चुके हैं। हमें हर बार लॉलीपॉप दिया जाता है कि इस सड़क का निर्माण कुछ ही दिनों में शुरू कर दिया जाएगा जबकि इस रोड पर कई स्कूल व भारी आबादी रहती है।

गड्ढों से पत्थर उछलकर वाहनों व राहगीरों को लगते हैं जिस कारण कई राहगीर व दुकानदार चोटिल हो चुके  हैं, इतना ही नहीं पत्थर उछलने से कई दुकानों के शीशे भी टूट चुके हैं, वहीं मिट्टी उडऩे के कारण हमें सांस लेना मुश्किल हो जाता है। अब हम हर हालत में इस सड़क का निर्माण करवाकर रहेंगे, यदि इस सड़क का निर्माण जल्दी शुरू न किया तो हम अनिश्चित समय के लिए रोड जाम करके धरने पर बैठेंगे जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। 

नगर कौंसिल के अधिकारियों ने दिया 2 महीनोंमें सड़क का निर्माण शुरू करने का भरोसा 
धनौला रोड वासियों द्वारा जब नगर कौंसिल के दफ्तर को घेरा गया तो नगर कौंसिल के ई.ओ. परविन्द्र सिंह भट्टी ने आंदोलनकारियों को भरोसा दिलाया कि 2 महीनों के अंदर-अंदर सड़क का निर्माण शुरू कर दिया जाएगा इसके लिए हमने कल की बैठक में प्रस्ताव भी डाल दिया है। प्रस्ताव की कापी उन्होंने आंदोलनकारियों को भी दिखाई तब जाकर आंदोलनकारी शांत हुए। बातचीत करते हुए मक्खन प्रभाकर ने कहा कि यदि 2 महीनों के अंदर-अंदर सड़क का निर्माण शुरू न किया गया तो हम फिर से संघर्ष शुरू करेंगे,  जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!