भाखड़ा नहर में नहाते जीजा-साला पानी के तेज बहाव में बहे, सर्च अभियान जारी

Edited By Vatika,Updated: 27 Apr, 2024 09:19 AM

two youth drowned in bhakra canal

श्री कीरतपुर साहिब के निकट प्रिथीपुर बुंगा गांव में भाखड़ा नहर में नहाते समय 2 युवकों के पानी के तेज बहाव में बह जाने की सूचना मिली है।

श्री कीरतपुर साहिब: श्री कीरतपुर साहिब के निकट प्रिथीपुर बुंगा गांव में भाखड़ा नहर में नहाते समय 2 युवकों के पानी के तेज बहाव में बह जाने की सूचना मिली है।मौके से प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव फतेहपुर बुंगा के पूर्व सरपंच बाली के घर बीती रात जगराता था, जिसमें उनके रिश्तेदार शामिल होने आए हुए थे, आज सुबह करीब 11.30 बजे पूर्व सरपंच बाली का दोहता हनीफ उर्फ विक्की उम्र लगभग 32 वर्ष पुत्र गुलजार निवासी गांव ढिलवां जिला जालंधर और उसका साला दिलशाद उर्फ विक्की (27) पुत्र सुल्तान निवासी गांव मलोआ चंडीगढ़ और मुस्ताक पुत्र मुख्तियार निवासी गांव ढिलवां गांव फतेहपुर बुंगा के समीप ही गांव प्रिथीपुर में भाखड़ा नहर में नहाने गए थे।

सुबह करीब 11.50 बजे मुश्ताक नहर के बाहर अपनी मोटरसाइकिल धोने लगा जबकि हनीफ और दिलशाद भाखड़ा नहर के किनारे सीढि़यों पर बैठकर नहाने लगे। इस दौरान दिलशाद का पैर स्लिप हो गया तथा वह नहर में बह गया, जिसको बचाने के लिए हनीफ जिसको पानी में तैरना आता था, ने भी नहर के पानी में उतरकर दिलशाद को बचाने की कोशिश की, लेकिन बचाने गए हनीफ को दिलशाद ने पकड़ लिया, जिससे वह तैर नहीं सका और दोनों नहर के पानी के नीचे चले गए। इसी दौरान नहर किनारे अपनी मोटरसाइकिल धो रहे मुस्ताक ने लोगों की मदद से रस्सी का इंतजाम किया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। हनीफ और दिलशाद भाखड़ा नहर के पानी के नीचे जाकर आगे बह चुके थे।

सूचना मिलने के बाद गांव प्रिथीपुर और फतेहपुर बुंगा के निवासी मौके पर एकत्र हो गए और इस संबंधी सूचना थाना श्री कीरतपुर साहिब की पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद थाना श्री कीरतपुर साहिब के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर जतिन कपूर और एसआई बलवीर चंद पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौके पर पहुंचकर लोगों से हादसे के बारे में जानकारी ली और नहर में बहे लोगों के नाम नोट कर उनकी जानकारी अलग-अलग थानों को दी गई। इस मौके पर मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हनीफ उर्फ विक्की शादीशुदा था और उसके दो बच्चे हैं, एक तीन साल की लड़की और एक पांच साल का लड़का है। जबकि दिलशाद की करीब एक साल पहले शादी हुई थी और उसकी डेढ़ माह की बच्ची भी है। इस दर्दनाक घटना से फतेहपुर बुंगा गांव में सदमे की लहर दौड़ गई है। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए थाना प्रभारी इंस्पैक्टर जतन कपूर ने बताया कि पुलिस ने भाखड़ा नहर में बहे व्यक्ति के नाम नोट कर लिए हैं और विभिन्न थानों की पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है तथा उक्त व्यक्तियों की तलाश के लिए गोताखोरों की टीम भी बुलाई गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!