सिद्धू मूसेवाला और बब्बू मान विवाद में गैंगस्टर की Entry , परमीश वर्मा कांड दोहराने की चेतावनी

Edited By Vatika,Updated: 04 Sep, 2020 02:34 PM

sidhu moosewala gangster babbu maan

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला और बब्बू मान के बीच सोशल मीडिया पर चल रहे विवाद में नया मोड़ आ गया है।

मोहाली: मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला और बब्बू मान के बीच सोशल मीडिया पर चल रहे विवाद में नया मोड़ आ गया है। गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा ग्रुप के साथी यादी राणा (यादी रंगड़) ने फेसबुक पर एक पोस्ट अपलोड कर दोनों गायकों को धमकी देते हुए कहा,- सुधर जाओ कहीं परमीश वर्मा वाला काम न करना पड़ जाए। इसके साथ दोनों गायकों के समर्थकों को गायकों पीछे न लड़ने की नसीहत देते हुए कहा है कि यह गायक तो एक दूसरे को सीधे तौर पर टारगेट तक नहीं करते जबकि इनके समर्थक आपस में लड़ रहे हैं।

PunjabKesari

दिलप्रीत बाबा का साथी है यादी
फेसबुक पर यह पोस्ट डालने वाला यादी गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा ग्रुप का साथी है। उसने लिखा कि गायकों के चलते ही कतर की राजधानी दोहा में इनके समर्थक आपस में भिड़ गए। अब इन गायकों के पीछे कत्ल तक हो रहे हैं। यादी राणा ने नौजवानों को कहा कि यह गायक तो अपनी रोज़ी रोटी कमा रहे हैं जबकि नौजवान इनके बाद अपना भविष्य ख़राब कर रहे हैं। यादी ने दोनों को धमकी देते हुए कहा कि अपनी, हरकतों से बाज़ आ जाओ, उन्हें परमीश वर्मा वाली कहानी दोहराने  के लिए मजबूर न करें।


PunjabKesari
इस तरह अपलोड की पोस्ट
गैंगस्टर यादी राणा की तरफ से यह पोस्ट लगभग एक हफ़्ता पहले अपनी आई. डी. पर डाली गई थी। इतना ही नहीं यादी राणा ने अपनी फेसबुक आई. डी. पर हथियार के साथ भी एक तस्वीर अपलोड की है। उसने अपनी बाज़ू पर ए. के. 47 का टैटू भी बनवाया है। जबकि एक तस्वीर में रोपड़ पुलिस उसे लेकर जाती नज़र आ रही है।
PunjabKesari
परमीश वर्मा पर इस तरह हुआ था हमला
मशहूर गायक और अदाकार परमीश वर्मा पर 2 साल पहले 13 अप्रैल को चंडीगढ़ से लौटते समय दिलप्रीत गैंग की तरफ से गोलियां चला दीं गई थीं। हमले में परमीश वर्मा ज़ख्मी हो गया था। इस हमले की ज़िम्मेदारी बाद में गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा ने फेसबुक पर ली थी। इसके बाद पुलिस ने दिलप्रीत बाबा को मुकाबले के बाद गिरफ़्तार कर लिया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!