बिहार से आ रहे मजदूरों से भरा टैम्पो पलटा; 2 की मौत, 12 घायल

Edited By Sunita sarangal,Updated: 23 Mar, 2021 10:23 AM

road accident 2 killed 12 injured

गत रात्रि मोगा-बरनाला रोड पर मजदूरों से भरा टैम्पो (छोटा हाथी) पलटने से 2 की मौत हो गई, जबकि 12 घायल हो गए। थाना बधनी कलां...........

बधनी कलां/चडि़क: गत रात्रि मोगा-बरनाला रोड पर मजदूरों से भरा टैम्पो (छोटा हाथी) पलटने से 2 की मौत हो गई, जबकि 12 घायल हो गए। थाना बधनी कलां के एस.एच.ओ. कर्मजीत सिंह व सहायक थानेदार जसवंत राय ने बताया कि गाड़ी में सवार प्रभु मुखिया पुत्र लोचन मुखिया निवासी जाजौरी (बिहार) ने पुलिस को दिए बयानों में कहा कि 15 मजदूर बिहार से मोगा में काम करने के लिए गाड़ी सुपर कैरी (छोटा हाथी) पर सवार होकर आ रहे थे। जब वे गांव बुटर के नजदीक हाईवे रोड पर पहुंचे तो अचानक टैम्पो के आगे आवारा पशु आ गया।

PunjabKesari, road accident 2 killed, 12 injured

टैम्पो चला रहे ड्राइवर अमरीक सिंह पुत्र तरसेम सिंह निवासी सुनाम ने जब एकदम ब्रेक लगाई तो टैम्पो फुटपाथ से टकराकर पलट गया जिससे एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई व कई मजदूर घायल हो गए। मौके पर इकट्ठे हुए राहगीरों ने पुलिस को सूचित किया तथा एम्बुलैंस को बुलाकर घायलों को सिविल अस्पताल मोगा में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया। 

थाना प्रमुख ने बताया कि इस दुर्घटना में दूसरे व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों की पहचान चांद देव पुत्र बबलू कुमार व बबलू कुमार पुत्र राम देव निवासी बिहार के तौर पर हुई है। प्रभु मुखिया व पप्पू शर्मा के बयान पर थाना बधनी कलां में अ/ध 174 अधीन कार्रवाई की गई है। दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!