कलयुगी भाइयों ने बहन से की हैवानियत की सारी हदें पार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 Sep, 2017 08:38 AM

rape with minor girl

मौसी की 15 वर्षीय नाबालिगा से दुष्कर्म के मामले में 2 भाइयों को गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें शुक्रवार को अदालत में पेश करके 14 दिन की

लुधियाना (महेश): मौसी की 15 वर्षीय नाबालिगा से दुष्कर्म के मामले में 2 भाइयों को गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें शुक्रवार को अदालत में पेश करके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। इनके खिलाफ पीड़िता के पिता की शिकायत पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। घटना बस्ती जोधेवाल के गुलाबी बाग इलाके की है। 


जांच अधिकारी ए.एस.आई. राजिन्द्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार कर जेल भेजे गए आरोपी में इरफान व उसका भाई मेहरबान हैं, जो इसी इलाके रहने वाली हैं। दोनों वयस्क हैं और पीड़ित के घर के नजदीक ही रहते हैं। आरोपियों के जानकारों का कहना है कि दोनों भाइयों को झूठे मामले में फंसाया गया है, जबकि घटना को लेकर इलाके में कई तरह की चर्चाएं भी हैं।  मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रहने वाले पीड़िता के पिता ने बताया कि उसके 6 बच्चे हैं, जिनमें 3 बेटियां व 3 बेटे हैं। इनमें पीड़िता सबसे बड़ी है। शिकायतकत्र्ता का कहना है कि 28 सितम्बर तड़के 4 बजे जब वह उठा तो उसकी बड़ी बेटी अपने बिस्तर पर नहीं थी। रात को पूरा परिवार एक ही कमरे में सोया था। 

घर व मोहल्ले में तलाश करने पर उसे बेटी कहीं दिखाई नहीं दी तो अपने पत्नी के मौसा, जो उसके घर से 2 गली छोड़कर अपने परिवार सहित रहता है, के घर पर बेटी के बारे में पूछने गया तो उन्होंने मना कर दिया। प्रात: करीब 6 बजे उसे मौसा का फोन आया कि उसकी बेटी उनके ही घर पर है। इस पर वह वहां से बेटी को घर ले आया। घर आकर उसकी बेटी ने जो आपबीती सुनाई उसे सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, क्योंकि मौसा के दोनों बेटों ने उसकी बेटी की इज्जत तार-तार कर दी थी। बेटी ने उसे बताया कि मध्यरात्रि के बाद करीब 2.30 बजे उसे इरफान का फोन आया था कि वह घर आ रहा है। कुछ देर बाद दरवाजे पर दस्तक हुई। इस पर उसकी बेटी ने दरवाजा खोला तो इरफान व मेहरबान उसकी बेटी को जबरदस्ती अपने मोटरसाइकिल पर बैठा अपने घर ले गए। जहां आरोपियों ने उसे कमरे में बंद कर उसे डरा-धमकाकर बारी-बारी उसकी इज्जत से खिलवाड़ किया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!