Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Mohit,Updated: 26 Mar, 2019 09:31 PM

punjab wrap up

महाराष्ट्र में जहां चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की सूची से पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू का नाम गायब है तो वहीं सुखपाल सिंह खैहरा के  नेतृत्व में मानसा से शुरू हुआ रोड शो शाम के समय तख्त श्री दमदमा साहिब पहुंचकर सम्पन्न...

जालंधरः महाराष्ट्र में जहां चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की सूची से पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू का नाम गायब है तो वहीं सुखपाल सिंह खैहरा के  नेतृत्व में मानसा से शुरू हुआ रोड शो शाम के समय तख्त श्री दमदमा साहिब पहुंचकर सम्पन्न हुआ। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

महाराष्ट्र में कांग्रेस की स्टार प्रचारक सूची से सिद्धू 'Out'
PunjabKesari
महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की सूची से पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू का नाम गायब है। पार्टी के 40 स्टार प्रचारक महाराष्ट्र में होने वाले पहले और दूसरे पड़ाव के मतदान के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। 

चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन, भगवंत मान के नाम की 26 कुर्सियां जब्त
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इलाके में घूम रही फ्लाइंग टीम ने सांसद भगवंत मान के नाम की 26 कुर्सियों से भरी ट्राली को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

मिशन 2019ः कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे कैप्टन और नवजोत सिद्धू
PunjabKesari
लोकसभा चुनावों में कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। पार्टी के 40 स्टार प्रचारक यू.पी. में होने वाली पहले और दूसरे पड़ाव के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। सूची अनुसार पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को 12वें और नवजोत सिद्धू को 21वें स्थान पर रखा गया है। 

राहुल गांधी का न्यूनतम आमदनी प्रोग्राम ऐतिहासिक कदम: जाखड़
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का न्यूनतम आमदनी प्रोग्राम ऐतिहासिक कदम बताया है। उन्होंने कहा कि इस प्रोग्राम के अंतर्गत लगभग 5 करोड़ गरीब परिवारों के खातों में सालाना 72,000 रुपया डाला जाएगा और..........

खैहरा ने दी हरसिमरत व मनप्रीत को बहस की चुनौती
PunjabKesari
बठिंडा से लोकसभा हलके से पंजाबी एकता पार्टी के उम्मीदवार सुखपाल सिंह खैहरा के  नेतृत्व में मानसा से शुरू हुआ रोड शो शाम के समय तख्त श्री दमदमा साहिब पहुंचकर सम्पन्न हुआ। 

तरनतारन में युवक की गोली मारकर हत्या
तरनतारन के गांव दिनेवल में एक नौजवान जगदेव सिंह लाडी की गोली मारकर हत्या कर देने का समाचार प्राप्त हुआ है।

लोकसभा चुनाव: टिकटों के बंटवारे के लिए कैप्टन ने हाईकमान से मांगा फ्री हैंड
PunjabKesari
कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा लोकसभा चुनाव के दौरान पंजाब की सभी सीटों पर जीत हासिल करने बारे जो दावा किया जा रहा है उसे पूरा करने के लिए उन्होंने हाईकमान से टिकटों के बंटवारे की प्रक्रिया में पूरी तरह फ्री हैंड देने की मांग रखी है जिसके.........

फिर सुर्खियों में पंजाब पुलिस, 'तीसरी सवारी' बताकर बकरे का काट दिया चालान(Video)
अपनी कार्यप्रणाली  को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहने वाली पंजाब पुलिस का एक नया कारनामा चर्चा में है। इस बार तो पुलिस ने हद ही कर दी और बकरे को तीसरी सवारी बता चालान कर दिया। 

माफिया राज के साथ गंभीरता और कठोरता से निपटें कैप्टन : मान
PunjabKesari
आम आदमी पार्टी पंजाब ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस सरकार लोगों की सुरक्षा को दरकिनार कर आंखें बंद कर बैठी है। कांग्रेस सरकार की स्थापना के बाद राज्य में माफिया राज के प्रकोप में बढ़ौतरी हुई है।

समलैंगिक रिश्तों की चौंकाने वाली दास्तां, लड़की को लड़की से हुआ प्यार(Watch Video)
सुप्रीम कोर्ट की तरफ से समलैंगिक विवाह को अपराध न मानने से बाहर किए जाने के बाद समलैंगिक जोड़ों में विवाह के मामले तेजी से बढ़ रहे है।  ताजा मामला अमृतसर का सामने आया है, जहां एक लड़की को लड़की से प्यार हो गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!