Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Mohit,Updated: 14 Mar, 2019 07:53 PM

punjab wrap up

अदालत से जहां बहबल कलां और कोटकपूरा गोलीकांड की सीलबंद रिपोर्ट ही लीक हो गई तो वहीं करतारपुर गुरुद्वारा दरबार साहिब कॉरिडोर को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच अहम बैठक हुई।

जालंधरः अदालत से जहां बहबल कलां और कोटकपूरा गोलीकांड की सीलबंद रिपोर्ट ही लीक हो गई तो वहीं करतारपुर गुरुद्वारा दरबार साहिब कॉरिडोर को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच अहम बैठक हुई। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

करतारपुर कॉरिडोरःसीमा पर तनाव के बाद अटारी बार्डर पर भारत-पाक ने की बैठक
PunjabKesari
करतारपुर गुरुद्वारा दरबार साहिब कॉरिडोर को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच अहम बैठक सम्पन्न गई है,जिसके बाद पाक प्रतिनिधमंडल वापिस लौट गया। अब अगली बैठक 2 अप्रैल को वाघा बार्डर पर होगी।  

बहबलकलां-कोटकपूरा गोलीकांडःअदालत में सौंपी गई सीलबंद रिपोर्ट लीक
राफेल मामले में रक्षा मंत्रालय से दस्तावेज लीक या चोरी होने की बात से जहां देशवासी स्तब्ध हैं।वहीं अब अदालत से बहबल कलां और कोटकपूरा गोलीकांड की सीलबंद रिपोर्ट ही लीक हो गई है। 

लोकसभा चुनाव 2019: अमृतसरियों का दिल जीत जाते हैं चेहरे, पार्टियों को रहती है सैलीब्रिटी की तलाश
PunjabKesari
अमृतसर लोकसभा सीट एक ऐसा चुनावी मैदान है जहां पार्टियों नहीं बल्कि प्रसिद्ध चेहरे जीतते हैं। जब-जब जानदार उम्मीदवार या सैलीब्रिटी को अमृतसर लोकसभा सीट से उतारा गया तब-तब आम जनता पार्टी छोड़ उस नेता के पीछे लग जाती है।

Election Diary...जब एक हलके से बनते थे 2 एम.पी.
देश अगले महीने लोकसभा हलकों पर मतदान के दौर से गुजरेगा लेकिन स्थिति हमेशा ऐसी नहीं थी। एक दौर ऐसा भी था जब लोग एक-एक हलके से 2-2 एम.पी. के लिए चुनाव करते थे। 

सुखबीर का खासमखास अकाली दल (टकसाली)में शामिल
PunjabKesari
शिरोमणि अकाली दल (बादल) को उस समय बड़ा झटका लगा, जब सुखबीर बादल के खासमखास बब्बी बादल अकाली दल (टकसाली) में शामिल हो गए। 

सीट बदलने की अफवाहों पर हरसिमरत ने तोड़ी चुप्पी, कहा-'बठिंडा से मेरा बेहद लगाव'
लोकसभा चुनाव में सीट बदलने की अफ़वाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए अकाली नेता और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि यह चर्चा मेरे विरोधी ही कर रहे हैं। 

अकालियों की रैली में चला'पटियाला पैग',तरनतारन के चुनाव अधिकारी तलब
PunjabKesari
पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी डा.एस करूणा राजू ने जिला चुनाव अधिकारी तरनतारन से एक चुनाव रैली दौरान शराब बांटने के मामले में जवाब मांगा है।

टकसाली ग्रुप को बड़ा झटका, ब्रह्मपुरा का भतीजा अकाली दल में शामिल
टकसाली ग्रुप को उस समय बड़ा झटका लगा जब उसके नेता रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा के भतीजे गुरविन्द्र सिंह टोनी वरिष्ठ अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया की उपस्थिति में शिरोमणि अकाली दल में शामिल हो गए।  

सिमरजीत बैंस का 'आप' और अकालियों पर तीखा हमला
PunjabKesari
लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस ने आम आदमी पार्टी (आप) के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा  कि यह वही केजरीवाल है, जो कांग्रेस को बुरा -भला कहता था और अब गठबंधन करने के लिए उतावला हो रहा है। 

आचार संहित लागू होने के बाद पटियाला पुलिस ने बरामद किए 92 लाख रुपए
लोक सभा चुनाव के मद्देनजर जारी आदर्श चुनाव आचार संहिता को सख्ती से लागू करने के लिए आरंभ किए गए प्रयत्नों के अंतर्गत बीती रात 9.30 बजे पटियाला पुलिस ने 92 लाख 50 हजार रुपए की नकदी बरामद करने में एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!