Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Mohit,Updated: 27 Jun, 2019 10:25 PM

punjab wrap up

लुधियाना सेंट्रल जेल में आज जहां कैदियों तथा पुलिस के बीच जमकर टकराव हुआ तो वहीं अमृतसर के जहाजगढ़ नगर में वीरवार दोपहर को 70 से 80 झुग्गियों में आग लग गई। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं।

जालंधरः लुधियाना सेंट्रल जेल में आज जहां कैदियों तथा पुलिस के बीच जमकर टकराव हुआ तो वहीं अमृतसर के जहाजगढ़ नगर में वीरवार दोपहर को 70 से 80 झुग्गियों में आग लग गई। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

अनाज खाते मामले में पासवान ने स्वीकार किया कैप्टन अमरेंद्र का सुझाव
PunjabKesari
केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री राम विलास पासवान ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा 31000 करोड़ रुपए के लम्बित पड़े अनाज खाते के मसले के हल के लिए केंद्रीय वित्त मंत्री के साथ संयुक्त बैठक की अपील को स्वीकार कर लिया है। 

लुधियानाः जेल में कैदियों और पुलिस में खूनी झड़प, 1 की मौत, जेल सुपरिटेंडेंट की गाड़ी फूंकी
पंजाब की लुधियाना सेंट्रल जेल में आज कैदियों तथा पुलिस के बीच टकराव के दौरान 1 कैदी की मौत हो गई तथा सहायक पुलिस आयुक्त संदीप वडेरा सहित कई गंभीर रूप से घायल हो गए । 

अमृतसर में 50 मिनट में 100 झोंपडिय़ां जल कर राख, 12 बच्चे झुलसे, 3 गायब(तस्वीरें)
PunjabKesari
जहाजगढ़ स्थित चमरंग रोड पर दोपहर बाद 50 मिनट की भीषण आग में 100 से अधिक झोपडिय़ां जलकर राख हो गईं। पार्षद शलेन्द्र शैली ने अपनी टीम सहित जान पर खेलकर झोंपिडय़ों में लगी आग दौरान बच्चों को बाहर निकाला व उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

आंगन और गाड़ी धोने पर लगी पाबंदी, सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन
देश के कई राज्यों में पानी का संकट बढ़ता जा रहा है, जिस कारण न सिर्फ सूखे जैसे हालात पैदा हो गए हैं, जबकि लोग एक राज्य को छोड़ कर दूसरी जगह जाकर रहने के लिए मजबूर हो रहे हैं।

जिस जेल से ड्रग रैकेट चलते हों वहां पुलिस-कैदियों की भिडंत पर हैरत!
PunjabKesari
जिस जेल से बैठे-बिठाए कैदी दिल्ली से पंजाब तक ड्रग रैकेट को हैंडल करते हों। जिनके लिए हर तरह का नशा और मोबाईल तक की सुविधा जेल में..........

लुधियाना जेल में खूनी झड़पः कैप्टन ने मांगी जेल मंत्री से रिपोर्ट
लुधियाना की केंद्रीय जेल में हुई खूनी झड़प को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह का बयान सामने आया है। कैप्टन ने कहा कि जेल में 1 कैदी की मौत हो गई थी, जिसकी रिपोर्ट आज सुबह उन्हें मिली थी और उसके बाद खूनी झड़प होने के बारे पता लगा है। 

नितिन गडकरी से मिले कैप्टन, उठाए यह अहम मुद्दे
PunjabKesari
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ मुलाकात की। इस दौरान कैप्टन के साथ उनकी पत्नी परनीत कौर और अमृतसर से सांसद गुरजीत औजला भी मौजूद थे। 

डेरा प्रेमी हत्याकांडःआरोपियों को अदालत ने 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा
डेरा प्रेमी महिंद्र पाल बिट्टू के कत्ल मामले में रिमांड खत्म होने पर पटियाला पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए 5 आरोपियों को माननीय अदालत में पेश किया।

महाराजा रणजीत सिंह की बरसी मनाने के लिए सिख जत्था पाकिस्तान के लिए रवाना
PunjabKesari
महाराजा रणजीत सिंह की बरसी मनाने के लिए 224 सिख श्रद्धालुओं का जत्था गुरमीत सिंह बूह के नेतृत्व में गुरुवार को पाकिस्तान रवाना हुआ। 

लुधियाना जेल झड़पः जेल मंत्री पर भड़के हरपाल चीमा, मांगा इस्तीफा
लुधियाना केंद्रीय जेल में गुरुवार को हुई खूनी झड़प के बाद जेल मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!