Punjab : महिला से छेड़छाड़, शर्ट फाड़ लाठियों से पीटा, 2 भाइयों के खिलाफ केस दर्ज

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 29 Jun, 2024 11:11 PM

punjab woman molested shirt torn and beaten with sticks

पायल थाना अधीन पड़ते गांव जरगड़ी में मनरेगा महिला श्रमिक से छेड़छाड़ करने वाले गांव के ही 2 भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बाद में कथित आरोपियों की पहचान गुरविंदर सिंह और दविंदर सिंह पुत्र बलजीत सिंह, निवासी गांव जरगाड़ी, थाना पायल, जिला...

पायल (विनायक): पायल थाना अधीन पड़ते गांव जरगड़ी में मनरेगा महिला श्रमिक से छेड़छाड़ करने वाले गांव के ही 2 भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बाद में कथित आरोपियों की पहचान गुरविंदर सिंह और दविंदर सिंह पुत्र बलजीत सिंह, निवासी गांव जरगाड़ी, थाना पायल, जिला लुधियाना के रूप में हुई है। घटना की शिकार मनरेगा महिला श्रमिक हरदीप कौर पत्नी वीरपाल सिंह ने पायल पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह मनरेगा के तहत काम करती है। उनके 2 बच्चे बेटा 9 साल और बेटी 8 साल हैं। उसका पति एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता है।

शाम करीब 5.45 बजे जब वह काम से लौटी और अपने घर की रसोई में काम करने लगी तो आरोपी गुरविंदर सिंह और दविंदर सिंह सीधे उसकी रसोई में आ गए। जिन्होंने उसके साथ झगड़ा किया और उसकी शर्ट फाड़ दी और उसे लाठियों से पीटा।

जब वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो उसके परिजन व अन्य पड़ोसी मौके पर पहुंच गए और लोगों को इकट्ठा होता देख दोनों भाई जान से मारने की धमकियां देकर मौके से भाग निकले। शिकायतकर्ता ने बताया कि घटना के वक्त वह घर पर अकेली थी और बच्चे बाहर गली में खेल रहे थे। कुछ देर बाद आरोपियों ने दोबारा उसके घर पर हमला बोल दिया और ईंटों- पत्थरों से हमला कर दिया।

क्या कहते हैं पुलिस जांच अधिकारी

इस मामले की जांच कर रहे चौंकी रोनी के ए.एस.आई. परमजीत सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़िता हरदीप कौर के बयान पर आरोपी गुरविंदर सिंह और दविंदर सिंह के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!