कांग्रेस सरकार के झूठे वायदों से खफा कर्मचारी संतोख चौधरी को लॉलीपॉप देने पहुंचे(Video)

Edited By Vatika,Updated: 02 May, 2019 10:17 AM

कांग्रेस प्रत्याशी व सांसद संतोख चौधरी के सितारे आजकल पूरे गॢदश में हैं जिस कारण उनके विरोध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज कर्मचारियों की संघर्ष कमेटी ने अपनी मांगों को लेकर संतोख चौधरी के घर का घेराव किया। इस दौरान चौधरी प्रचार के लिए...

जालंधर(चोपड़ा): कांग्रेस प्रत्याशी व सांसद संतोख चौधरी के सितारे आजकल पूरे गॢदश में हैं जिस कारण उनके विरोध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज कर्मचारियों की संघर्ष कमेटी ने अपनी मांगों को लेकर संतोख चौधरी के घर का घेराव किया। इस दौरान चौधरी प्रचार के लिए अपनी गाड़ी से रवाना होने ही वाले थे कि दूसरी तरफ से प्रदर्शन करने आ रहे कर्मचारियों ने उनके वाहन का घेराव करने का प्रयास करते हुए उनसे मुलाकात करनी चाही। 


PunjabKesari
इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने संतोख चौधरी को लॉलीपॉप भेंट करने के प्रयास करते हुए उन्हें काले झंडे दिखाए, जिन्हें काबू करने को चौधरी के सुरक्षा कर्मचारियों ने प्रदर्शनकारियों से खासी धक्का-मुक्की करते हुए उनके साथ हाथापाई की। एकाएक हुए प्रदर्शन से हड़बड़ाए चौधरी प्रदर्शनकारियों से मिलकर उनका रोष शांत करने की बजाय घर के अंदर घुस गए और मुख्य गेट को बंद करवा दिया। इस पर तैश में आए कर्मचारी चौधरी के घर के बाहर धरना लगाकर बैठ गए। प्रदर्शनकारियों ने कै. अमरेन्द्र सरकार व संतोख चौधरी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं चंदन ग्रेवाल, आशीष जुलाहा, सुभाष मट्टू, सतनाम सिंह, हरिन्द्र चीमा, नरेश कुमार व शोभित भगत ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस नेे उन्हें भरोसा दिलाया था कि उनकी सरकार बनने के उपरांत कर्मचारियों की सभी मांगों को पहल के आधार पर पूरा किया जाएगा। आज 2 सालों के बाद भी कै. अमरेन्द्र ने उन्हें केवल लॉलीपॉप ही थमाए हैं और झूठे आश्वासन ही दिए जाते रहे हैं।

PunjabKesari

इसी वजह से वे आज कांग्रेस प्रत्याशी सांसद चौधरी को लॉलीपॉप देकर अपना विरोध जताने पहुंचे हैं परंतु चौधरी ने उनकी बात सुनने की बजाय उल्टा अपने कर्मचारियों से उनके साथ दुव्र्यवहार करवाया है। उन्होंने कहा कि अगले दिनों में सरकार को हरेक फ्रंट पर घेरते हुए विरोध के सिलसिले को और भी तेज किया जाएगा और उनका संघर्ष तब तक जारी रहेगा जब तक अमरेन्द्र सरकार की नींद न टूट जाए। वहीं, काफी समय उपरांत गनमैनों के साए में बाहर निकले संतोख चौधरी ने बताया कि उन्होंने कर्मचारियों का मांगपत्र ले लिया है और उनकी मांगों को लेकर हाईकमान से बात करेंगे। संतोख चौधरी के रवैये से कर्मचारी हत्प्रभअपनी मांगों को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी संतोख चौधरी से मिलने पहुंचे कर्मचारी उनके रवैये से खासे हत्प्रभ हुए। कर्मचारियों से बात करने की बजाय घर के अंदर घुसकर गेट बंद करने को लेकर कर्मचारियों ने अपना खासा रोष व्यक्त किया। उनका कहना था कि लोकसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार जोरों पर है। करीब 17 दिनों के बाद मतदान होना है जिसमें चौधरी सहित अन्य उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा। उन्होंने कहा कि सांसद चौधरी को कर्मचारियों के वोट तो चाहिए परंतु का दर्द सुनने के लिए उनके पास कोई समय नहीं है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर चुनाव के दौर में संतोख चौधरी का ऐसा रवैया है तो चुनावों के बाद कैसा रहेगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!