लोकसभा चुनाव से पहले अलर्ट पर पुलिस, हेरोइन व ड्रग मनी सहित 2 नशा तस्कर गिरफ्तार

Edited By Urmila,Updated: 24 May, 2024 04:24 PM

police on alert before lok sabha elections

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर नशा तस्करों तथा आपराधिक किस्म के लोगों के खिलाफ जिले भर में चलाई जा रही। Police alert, drug smugglers arrested,

नवांशहर (त्रिपाठी): सी.आई.ए. स्टाफ नवांशहर की पुलिस ने ब्रीजा कार सवार 2 नशा तस्करों को 100 ग्राम हेरोइन, 3.21 लाख रुपए की ड्रग मनी तथा 3 मोबाइल सहित गिरफ्तार किया है। मामले संबंधी जानकारी देते हुए एस.एस.पी. डा. महिताब सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनावों के मद्देनजर नशा तस्करों तथा आपराधिक किस्म के लोगों के खिलाफ जिले भर में चलाई जा रही विशेष मुहिम के तहत सी.आई.ए. स्टाफ में तैनात ए.एस.आई. जसवीर सिंह की पुलिस पार्टी दौराने गश्त संदिग्ध लोगों तथा वाहनों की तलाश में सी.आई.ए. स्टाफ से नवांशहर बाईपास गांव महालों से होते हुए गांल कुलाम से चूहड़पुर की ओर जा रही थी कि गांव कुलाम-चूहडपुर के मोड़ पर सामने की ओर से आ रही ब्रीजा कार के चालक ने पुलिस पार्टी को देख कर कार की ब्रेक मारी और कार को पीछे की ओर मोड़ने का प्रयास किया परंतु कार खेतों में उतर गई।

कार में सवार चालक तथा एक अन्य व्यक्ति ने कार की खिड़की से अपने  हाथ में पकड़ा प्लास्टिक का लिफाफा खेतों में फैंक दिया। एस.एस.पी. ने बताया कि पुलिस कर्मचारियों की मदद से उक्त व्यक्तियों को काबू करके जब फैंके गए लिफाफे की जांच की गई तो उसमें से 100 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।

उन्होंने बताया कि पुलिस उक्त आरोपियों से 3.21 लाख रुपए की ड्रग मनी तथा 3 मोबाइल फोन भी रिकवर किए हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान परमदीप सिंह उर्फ परम उर्फ पम्मू पुत्र इंद्रजीत सिंह निवासी नवांशहर तथा लवप्रीत राम उर्फ लव पुत्र जगतार निवासी गांव रामगढ़ थाना सदर नवांशहर के तौर पर हुई है।

एस.एस.पी. ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ एन.डी.पी.एस.तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को आज अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा ताकि पता लगाया जा सके कि उक्त आरोपी हेरोइन की खेप कहां से लाए थे तथा आगे किन लोगों को पहुंचानी थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!